दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा को याद क...

दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा को याद करते हुए ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बचपन की प्यारी तस्वीर, लिखा- ‘पापा की छोटी बेटी’ (‘Desi Girl’ Priyanka Chopra Shares An Adorable Picture From Her Childhood With Her Late Father, Actress Says ‘Daddy’s Lil Girl’)

दिवंगत पिता को याद करते हुए देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने बचपन की तस्वीरों में एक बहुत ही प्यारी सी तस्वीर शेयर सोशल मीडिया पर शेयर की है. बता दें कि कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद प्रियंका चोपड़ा के पिता अशोक चोपड़ा का निधन 10 जून, 2013 को हो गया था. प्रियंका चोपड़ा अपने पिता के बेहद करीब थी. उनकी यादों को अपने दिल में ज़िंदा रखते हुए प्रियंका चोपड़ा जब-तब उनके साथ वाली तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं.

बॉलीवुड एक्टेस प्रियंका चोपड़ा के पिता अशोक चोपड़ा का 10 जून, 2013 को कैंसर से निधन हो गया था. अपने दिवंगत पिता की यादों को दिल में संजोते हुए एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर उनके साथ वाली फोटोज और वीडियोज़ पोस्ट करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाली पीसी ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की एक पुरानी फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में एक छोटी बच्ची अपने पिता की बाँहों में दिखाई दे रही है.जो कि पीसी है. फोटो थोड़ी धुंधली-सी थी लेकिन पिता और बेटी के बीच का प्यार और मासूमियत दोनों के चेहरों पर साफ़ दिखाई दे रही हैं.

इस एडोरेबल फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने  बहुत ही शानदार कैप्शन लिखा, ‘”Daddy’s lil girl. #justthetwoofus.” यानी कि ‘पापा की छोटी बेटी @ सिर्फ हम दोनों!”

पर्सनल लाइफ की बात करें तो  बता दें कि  प्रियंका चोपड़ा और उनके सिंगर पति निक जोनस के इसी साल सरोगेसी के जरिए बेबी गर्ल का वेलकम किया है. सूत्रों के अनुसार,  TMZ द्वारा प्राप्त एक  बिरथ सर्टिफिकेट के अनुसार, कपल ने बेबी गर्ल का नाम  मालती मेरी चोपड़ा जोनस रखा है. सरोगेसी के जरिए हुई कपल की बेटी का जन्म कलिफ़ोर्निया के सेन डिएगो के एक हॉस्पिटल में 15 जनवरी को रात 8 बजे हुआ है.

और भी पढ़ें: राष्ट्रभाषा को लेकर साउथ एक्टर किच्चा सुदीप से सोशल मीडिया पर भिड़े अजय देवगन, बोले- हिंदी राष्ट्रीय भाषा थी, है और हमेशा रहेगी(Ajay Devgn hits back at Kichcha Sudeepa’s comment on national language, says- Hindi was, is and always will be our national language)

×