‘देवों के देव महादेव&...

‘देवों के देव महादेव’ फेम एक्टर मोहित रैना कोरोना संक्रमित होने के बाद हुए हॉस्पिटलाइज्ड (‘Devon Ke Dev Mahadev’ Fame Actor Mohit Raina Hospitalised After Testing Positive For COVID-19)

टीवी शो ‘देवों के देव महादेव’ में भगवान शिव का किरदार निभाने वाले अभिनेता मोहित रैना भी उन सेलेब्स की लिस्ट में शुमार हो गए हैं, जिनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव थी. एक्टर मोहित रैना भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मोहित को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है. हॉस्पिटल से एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की. उनकी इस पोस्ट को पढ़ने के बाद उनके को-स्टार मोहित के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

कुछ दिन पहले ‘महादेव….’ फेम एक्टर मोहित रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, वे कोरोना संक्रमित है. उनकी कोविड़-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस और फॉलोवर्स के साथ अपनी हेल्थ अपडेट शेयर करते हुए हॉस्पिटल के बाहर और अंदर की तस्वीरें भी साझा की हैं.

तस्वीरें शेयर करते हुए मोहित  रैना ने लिखा, “जैसे कि मैं अंदर और बाहर देखता हूं, मैं  सभी से एक छोटी-सी प्रार्थना करना चाहता हूं. मेरे पापा हमेशा कहते थे कि प्रार्थनाएं हमेशा चमत्कार करते हैं. मैं आप सभी से अनुरोध करता हूँ कि सुरक्षित रहें और मानवता के लिए प्रार्थना करे. पिछले सप्ताह मेरी COVID-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मुझे एडमिट कराया गया. जहां मैं स्टेट के डॉक्टर्स के सुरक्षित मेडिकल हाथों में हूं…… जहां से आप लोगों को दूसरी तरफ देखेंगे. लव MR”

Mohit Raina

जैसे ही मोहित रैना ने सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ अपडेट पोस्ट किया, उनके फैंस और फॉलोवर्स ने उनके जल्द ठीक होने के संदेश एक्टर के कमेंट सेक्शन में भेजने शुरू कर दिए. 

Mohit Raina

फैंस और फॉलोवर्स  ही नहीं, वेब सीरीज़ ‘काफ़िर’ में मोहित की को-स्टार रही दीया मिर्ज़ा ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट किया है. दीया  मिर्ज़ा ने लिखा, “खुश रहो और जल्दी ठीक हो जाओ. ढेर सारे प्यार और शुभकामनाओं के साथ, ताकि जल्दी और फुल  रिकवरी हो.”

Mohit Raina

वर्क फ्रंट की बात करें, तो मोहित आखिरी बार वेब सीरीज़ “भौकाल” में नज़र आए थे. भौकाल  के अलावा मोहित फिल्म उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक और मिसेस सीरियल किलर में भी नज़र आये थे.

और भी पढ़े: बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर श्रवण राठौड़ का कोरोना से निधन (Music Composer Shravan Rathod Of Nadeem-Shravan Duo, Passes Away Due To COVID-19)