‘देवों के देव महादेव&...

‘देवों के देव महादेव’ फेम मोहित रैना ने 4 लोगों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, जानें आखिर क्या है माजरा? (‘Devon Ke Dev Mahadev’ Fame Mohit Raina Files complaint Against 4 People, Know What is The Matter?)

टीवी के हिट पौराणिक सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ फेम मोहित रैना ने चार लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि मोहित ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में सारा शर्मा समेत चार लोगों के खिलाफ एक्सटॉर्शन का मामला दर्ज कराया है. डीसीपी चैतन्य ने पुष्टि करते हुए कहा है कि कोर्ट के आदेश पर सीआरपीसी की धारा 156(3) के तहत 6 जून को गोरेगांव पुलिस में चार आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 384 के तहत मामला दर्ज किया गया है. चलिए जानते हैं आखिर ये पूरा माजरा क्या है?

Mohit Raina
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘देवों के देव महादेव’ फेम एक्टर मोहित रैना को लेकर चार लोगों ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ‘मोहित बचाओ अभियान’ शुरु किया था, जिसके बाद एक्टर ने उनके खिलाफ यह शिकायत दर्ज कराई है. अपने आप को मोहित रैना की शुभचिंतक बताने वाली सारा शर्मा और उनके दोस्तों परवीन शर्मा, आशिव शर्मा और मिथिलेश तिवारी के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई है.

Mohit Raina
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, पुलिस ने बताया कि जिन चारों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है उन लोगों ने यह कहते हुए अफवाहें फैलाई है कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की तरह मोहित की जान भी खतरे में है. हालांकि समय रहते मोहित और उनके परिवार वालों ने आगे आकर कहा कि वो फिट और ठीक हैं. इस घटना के बाद एक्टर मुंबई के बोरीवली कोर्ट पहुंचे, जिसके बाद संबंधित पुलिस को एक्टर का बयान दर्ज करने और जांच करने का निर्देश दिया.

Mohit Raina
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पुलिस द्वारा चारों के खिलाफ आपराधिक साज़िश रचने, पुलिस को झूठी सूचना देने, धमकी देने और फिरौती मांगने का मामला दर्ज किया गया है. मोहित के बयान के आधार पर पुलिस ने सारा शर्मा समेत उनके चार साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Mohit Raina
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि हाल ही में यानी अप्रैल महीने में मोहित रैना कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए थे, जिसके बाद उन्हें लखनऊ के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया था. कोरोना संक्रमित होने के बाद एक्टर ने खुद इसकी जानकारी फैन्स को देते हुए लिखा था- ‘पिछले हफ्ते कोविड-19 पॉज़िटिव होने के बाद, मैं डॉक्टरों से इलाज करवा रहा हूं.’ उनके इस पोस्ट पर फैन्स ने कमेंट करते हुए अपने फेवरेट एक्टर के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

Mohit Raina
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, मोहित रैना के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर ने साल 2005 में ‘मेहर’ के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. हालांकि उन्हें पौराणिक शो ‘देवों के देव महादेव’ में भगवान शिव की भूमिका निभाकर काफी शोहरत मिली. अपनी दमदार भूमिका से दर्शकों के दिलों को जीतने वाले मोहित रैना को वेब सीरीज़ ‘काफिर’ में देखा जा चुका है, जिसमें वो दीया मिर्जा के साथ नज़र आए थे. इसके अलावा मोहित ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ और ‘मिसेज सीरियल किलर’ जैसी फिल्मों में भी नज़र आ चुके हैं.