‘कुंडली भाग्य’ एक्टर...

‘कुंडली भाग्य’ एक्टर धीरज धूपर और पत्नी विनी अरोड़ा ने दोस्तों के लिए होस्ट किया बेबी ब्रंच पार्टी, अगस्त में करेंगे बेबी को वेलकम (Dheeraj Dhoopar and wife Vinny Arora host baby brunch party for friends, Couple is expecting their baby in August)

‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) फेम एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) जल्दी ही पापा बननेवाले हैं. उनके घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. धीरज की पत्नी विन्नी अरोड़ा (Vinni Arora) प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने पहले बेबी को जन्म देने वाली हैं. धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा ने हाल ही में दोस्तों के लिए बेबी ब्रंच पार्टी हॉस्ट की, जिसकी तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

‘कुंडली भाग्य’ के करण लूथरा उर्फ धीरज धूपर की वाइफ विन्नी अरोड़ा फिलहाल अपनी प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्राइमिस्टर में हैं और अगस्त के महीने में दोनों अपना पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं. फिलहाल दोनों अपने पहले बेबी को वेलकम करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. धीरज धूपर भी प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी वाइफ को पूरा अटेंशन भी दे रहे हैं और उनका बेहद ख्याल रख रहे हैं.

धीरज धूपर-विन्नी ने हाल ही में शानदार बेबी शावर पार्टी आर्गेनाईज की थी, वहीं कल कपल ने अपने खास दोस्तों के लिए बेबी ब्रंच पार्टी होस्ट की, जिसकी कई तस्वीरें विन्नी अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं.

बेबी ब्रंच पार्टी में शनाया ईरानी, रिद्धि डोंगरा, मोहित सहगल जैसे कई टीवी स्टार्स शामिल हुए और तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सभी ने इस पार्टी को कितना एन्जॉय किया.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विन्नी अरोड़ा ने लिखा है- बेबी धूपर की ओर से सभी आंटी, अंकल को संडे को इतना वार्म और स्वीट बनाने के लिए थैंक यू. ये उन लोगों के लिए जो बेबी शॉवर पार्टी में शामिल नहीं हो पाए थे.” इसके साथ ही विन्नी ने सभी फ्रेंड्स के ब्लेसिंग्स और गिफ्ट्स के लिए धन्यवाद भी किया.

तस्वीरों में सभी ने बेबी को वेलकम करने के लिए कार्ड्स फ्लॉन्ट करते नज़र आ रहे हैं. इन कार्ड्स पर वेलकम बेबी, क्यूट बेबी, बेबी कमिंग सून जैसे मैसेज लिखे नज़र आ रहे हैं.

इस मौके पर धीरज और विन्नी भी कैमरे को रोमांटिक पोज़ देते नज़र आ रहे हैं, वहीं सभी गेस्ट ने नही इस मौके पर जमकर तस्वीरें खिंचवाई.

इस पार्टी में सभी ने बेबी के नाम पर भी अपनी अपनी सलाह दी और बेबी का नाम सुझाया. पार्टी की तस्वीरें देखकर लग रहा है कि सिर्फ धीरज और विन्नी ही नहीं, बल्कि उनके फ्रेंड्स भी बेसब्री से बेबी का इंतज़ार कर रहे हैं.

इन तस्वीरों में विन्नी ने लोगों द्वारा दिए गए प्यार और गिफ्ट्स की झलक भी दिखलाई है.

बता दें कि धीरज और विन्नी की मुलाकात उनके शो ‘माता-पिता के चरणों में स्वर्ग’ के सेट पर हुई थी. पहली मुलाकात में दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे. 6 साल तक डेटिंग करने के बाद साल 2016 में दोनों ने एक दूसरे संग शादी रचाई थी. अब शादी के 5 साल बाद दोनों पेरेंट्स बननेवाले हैं और बेबी को वेलकम करने के लिए दोनों ही बेहद एक्साइटेड हैं.

×