पति से अलग हुईं एक्ट्रेस दी...

पति से अलग हुईं एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा, सोशल मीडिया पर की घोषणा (Dia Mirza and Sahil Sangha announce their separation say they will remain friend)

दीया मिर्ज़ा (Dia Mirza) और साहिल सांघा (Sahil Sangha) में अपनी शादी को खत्म करने का निर्णय लिया है. यह खबर हर किसी के लिए बेहद चौंकानेवाली है, क्योंकि इतने सालों में कभी भी इस कपल के रिश्ते में अनबन की खबर सुनने को नहीं मिली थी. दीया मिर्ज़ा और साहिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी खत्म करने की घोषणा की.

Dia Mirza and Sahil Sangha

उन्होंने लिखा, ” 11 सालों तक ज़िंदगी शेयर करने व साथ रहने के बाद, हमने आपसी सहमति से अलग होने का निर्णय लिया है. हम दोस्त बने रहेंगे और अभी भी एक-दूसरे को पूरा सम्मान व प्यार देंगे. हमारी ज़िंदगी ने भले ही अलग-अलग रास्ता ले लिया हो, लेकिन हमारा एक-दूसरे के साथ जो बंधन व रिश्ता है, इसके लिए हम हमेशा आभारी रहेंगे. दिया और साहिल ने अपने परिवारवालों और दोस्तों के इस लम्हें में साथ देने के लिए धन्यवाद कहा. आपको बता दें कि दीया ने साहिल सांघा के साथ 2014 में अवधी रीति रिवाज से शादी की थी, वे एक-दूसरे को काफी समय से जानते थे.

Dia Mirza and Sahil Sangha

दीया से शादी के बाद मीडिया से बात करते हुए साहिल ने कहा था,”हमारे दोस्तों और परिवारवालों ने इस दिन का यादगार बनाने के लिए बहुत मेहनत की है, हम दोनों सभी के आभारी है.” आपको बता दें कि दीया मिर्ज़ा और साहिल का बॉर्न फ्री इंटरटेंमेंट नामक प्रोडक्शन हाउस है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा ने फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह ‘तुमको ना भूल पाएंगे‘, ‘तुमसा नहीं देखा’, ‘दस‘, ‘लगे रहो मुन्ना भाई‘ और ‘संजू‘ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. कुछ दिनों पहले वे काफिर वेब सीरिज़ में भी नज़र आईं थीं.

ये भी पढ़ेंः Shocking: हनीमून से लौटते ही राजीव सेन और चारू असोपा के रिश्ते में आई दरार? सोशल मीडिया पर एक दूसरे को किया अनफॉलो ( Sushmita Sen’s Brother Rajeev And Newlywed Wife Charu Asopa Unfollow Each Other On Instagram)