क्या अनुषा दांडेकर ने वाक़ई गोद ...

क्या अनुषा दांडेकर ने वाक़ई गोद ली है बच्ची? फैंस की बधाइयों के बाद अनुषा ने पोस्ट शेयर कर दूर की ग़लतफ़हमी, कौन है बेबी की असली मां और क्या है वायरल तस्वीरों का सच, जानें! (Did Anusha Dandekar Adopt A Baby Girl? Anusha Reacts And Clarifies To Adoption Rumours, Deets Inside)

3 जून 2022 को एक पोस्ट काफ़ी तेज़ी से वायरल हुई जिसमें अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) एक नन्ही सी प्यारी बच्ची के साथ खेलती और उस पर बेशुमार प्यार लुटाती नज़र आई. इसके साथ ही अनुषा ने कैप्शन में लिखा था- आखिरकार मेरी एक छोटी बेटी है जिसे मैं अपना कह सकती हूं… अपनी इस एंजेल को आप सबसे मिलवा रही हूं, मेरी गॉड डॉटर (God Daughter) सहारा (my daughter Sahara) मेरी जिंदगी का बेशुमार प्यार! मॉन्स्टर और गैंग्स्टा… और मैं आपकी देखभाल करूंगी, आपको बिगाडूंगी और हमेशा ताउम्र आपकी हिफ़ाज़त करूंगी. लव यू बेबी गर्ल. आपकी गॉड मम्मी (God Mother)!

बस फिर क्या था, क्या आम और क्या ख़ास सभी ने अनुषा को मुबारकबाद देनी शुरू कर दी और उन्होंने खुद ही ये अनुमान लगा लिया कि अनुषा ने बच्ची को गोद लिया है. इतना ही नहीं अधिकांश न्यूज़ रिपोर्ट्स में भी यही बताया गया कि अनुषा दांडेकर ने बच्ची को गोद लिया है. फैंस तो यहां तक पूछने लगे कि ये आपने अडॉप्ट की है या सरोगेसी से हुई है?

सुष्मिता सेन से लेकर कई सेलेब्स ने अनुषा को बधाई दी लेकिन इन सनके बीच उनकी बहन शिबानी का भी एक कमेंट आया जिसने कन्फ़्यूज़ कर दिया… शिबानी ने लिखा- दूसरों के बच्चों को चुराना और उनकी तस्वीरें लेना बंद करो… वैसे ये बहुत प्यारी है… इस पर अनुषा ने हंसकर जवाब दिया कि ये मेरी गॉड डॉटर है तो चुराने की ज़रूरत ही नहीं.

जब अनुषा को लगा कि फैंस कन्फ़्यूज़ हो रहे हैं तो उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट डाली, जिसमें लिखा कि आप सभी ने जो प्यार बरसाया है उसके लिए तहे दिल से शुक्रिया, लेकिन वो मेरी गॉड डॉटर है इसलिए उसे मैं अपना कह सकती हूं.

लेकिन इसके बाद भी जब कन्फ़्यूज़न कम नहीं हुआ तो अनुषा ने एक और पोस्ट डाली जिसमें बेबी सहारा की मां और दादी मां के साथ सहारा थी. अनुषा ने सबको उनसे मिलाया और लिखा कि बेबी सहारा की असली मां ज़ोहा और ग्रैंड मां संगीता आंटी… मैं गॉड मदर हूं जिसका मतलब है कि जब भी मेरी बेस्ट फ़्रेंड या सहारा को मेरी ज़रूरत होगी तो मैं उसकी देखभाल करने के लिए प्रतिज्ञाबद्ध हूं… हमेशा… ताउम्र! और इसीलिए वो मेरी बेटी की तरह है, पर वो मेरी रियल डॉटर नहीं है! इसके बाद अनुषा ने आंखें बंद करनेवाला ईमोजी पोस्ट किया जिससे पता चलता है कि उनकी पोस्ट की वजह से लोग काफ़ी कन्फ़्यूज़ हो गए थे.

ख़ैर अब अनुषा ने खुद ही ये साफ़ कर दिया है कि उन्होंने बच्ची को गोद नहीं लिया और गॉड मदर का मतलब क्या है ये भी उन्होंने फैंस को बताया!

×