दीपिका कक्कड़ को देख बोले यूज़र्स...

दीपिका कक्कड़ को देख बोले यूज़र्स पति ने नौकरानी बना दिया, दीपिका ने बजाई ट्रोलर्स की बैंड (Dipika Kakar slams trolls for saying husband Shoaib Ibrahim turned her into a ‘naukrani’)

‘ससुराल सिमर फेम’ दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी के मोस्ट लवेबल कपल हैं, इस बारे में कोई शंका नहीं है. दीपिका की सोशल मीडिया पर ह्यूज फैन फॉलोइंग है. चाहे वो किचन में कुकिंग करती नज़र आ जाएं या फैमिली पर प्यार लुटाएं, उनका सादापन और फैमिली के प्रति उनका डेडिकेशन लोगों को बहुत पसन्द आता है. लेकिन कई बार इसके लिए दीपिका कक्कड़ को बुरी तरह ट्रोल भी किया जाता है और उनके पति शोएब इब्राहिम पर सवाल उठाए जाते हैं कि उनकी फैमिली दीपिका को हमेशा सलवार-सूट में रखती है और काम करवाती है. लेकिन इस बार ट्रोलर्स ने कुछ ऐसा कह दिया है कि दीपिका गुस्सा गई हैं और उन्होंने ऐसा कहनेवालों की जमकर क्लास दी है.

Dipika Kakar and Shoaib Ibrahim

दरअसल कुछ यूजर्स ने हाल ही में शोएब इब्राहिम और उनके घरवालों पर इल्जाम लगाया है कि वो लोग दीपिका कक्कड़ के साथ नौकरानी जैसा बर्ताव करते हैं. साथ ही कई यूज़र्स ने शोएब पर भद्दे कॉमेंट्स भी किए हैं. ये भद्दे मैसेज शोएब को उस दौरान आए जब उनके बीमार पिता को उन्होंने अपने बेडरूम में शिफ्ट कर दिया और खुद दीपिका के संग गेस्टरूम में शिफ्ट हो गए. हर बार ट्रोलर्स की बातों पर खामोश रह जानेवाली दीपिका कक्कड ने इस बार ट्रोलर्स की बातों का मुंहतोड़ जवाब दिया है और निगेटिव मैसेज भेजने वाले लोगों की जमकर क्लास लगा डाली है.

दीपिका-शोएब ने ट्रोलर्स की लगाई जमकर क्लास

Dipika Kakar and Shoaib Ibrahim

इसके लिए हाल ही शोएब दीपिका ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक लाइव सेशन रखा और उस दौरान उन्होंने ट्रोलर्स की अच्छी तरह से बैंड बजाई. वीडियो में शोएब ने बताया कि उन्हें पिछले कई दिनों से ट्रोलर्स के मैसेज आ रहे हैं कि उन्होंने दीपिका की प्रिवेसी छीन ली है. उन्हें नौकरानी बनाकर रखा है, उन्हें स्पेस नहीं देते. शोएब ने कहा कि ऐसा बोलने वाले लोगों को शर्म आनी चाहिए.

दीपिका ने कहा, भाड़ में जाएं ऐसे लोग, उन्हें ऐसे लोगों की परवाह नहीं

Dipika Kakar and Shoaib Ibrahim

इस लाइव सेशन के दौरान दीपिका काफी गुस्से में नज़र आईं और उन्होंने साफ कहा कि वो नेगेटिव कॉमेंट करनेवालों की बैंड बजाने आई हैं. दीपिका ने कहा, ”शर्म करो तुम लोग. उन सबको शर्म आनी चाहिए जो हमारे बीमार फादर को बेडरूम में शिफ्ट करने को लेकर शोएब को ये कह रहे हैं कि उन्होंने मेरी प्रिवेसी छीन ली, मुझे अपने रूम से बाहर निकाल दिया.. मुझे तुम लोगों पर सच में दया आती है. ऐसे लोगों पर तरस आता है जो अपने ससुर को फादर जैसा कहते तो हैं, पर फादर समझते नहीं हैं. मेरे सास-ससुर मुझे बेटी की तरह ट्रीट करते हैं और उसी तरह प्यार और परवाह करते हैं. अगर अपनी फैमिली के कम्फर्ट के लिए मुझे कार या सड़कों पर भी सोना पड़े तो हम वो भी करने के लिए तैयार हैं. तुम लोग कहते हो तुम्हें मेरी कन्सर्न है? तो मुझे नहीं चाहिए ऐसी कन्सर्न. भाड़ में जाओ.’

आप होते कौन हैं कमेंट करनेवाले

Dipika Kakar and Shoaib Ibrahim

इस दौरान दीपिका ने लोगों से सवाल भी किया कि क्या आपके फादर बीमार होंगे और ट्रीटमेंट के बाद हॉस्पिटल से घर आएंगे, तो आप उन्हें बेडरूम में आराम नहीं करने देंगे. ऐसे में भी अपने फादर की हेल्थ छोड़कर अपनी प्रिवेसी के बारे में सोचेंगे. और इस बात को लेकर आप शोएब पर उंगली उठा रहे हैं और मुझे बेचारी साबित करने की कोशिश कर रहे हैं.” साथ ही दीपिका ने ट्रोलर्स से पूछा कि वो होते कौन हैं उन्हें बेचारी साबित करनेवाले.

हमारी फैमिली में सब ‘हमारा’ है, मेरा-तुम्हारा नहीं

Dipika Kakar and Shoaib Ibrahim

शोएब ने इस वीडियो में बताया कि “हमसे सब लोग पूछते हैं कि आप लोग इतने खुश कैसे रह लेते हो, तो मैं उन सबको बताना चाहता हूँ कि हम खुश इसलिए हैं, क्योंकि हमारे घर में मेरा, तुम्हारा या प्रिवेसी वाली बात नहीं है. हमारे घर में सब हमारा है.

क्या अपनी मां के लिए भी ऐसे शब्द यूज करते हो?

Dipika Kakar and Shoaib Ibrahim

शोएब ने कहा कि अगर मॉर्डनाइजेशन का मतलब ये है कि आप अपनी फैमिली से प्यार करना और उनका ख्याल रखना बंद कर दें तो हम पुराने ख्यालों वाले बनकर ही खुश हैं. अगर आपकी मॉडर्निटी, आपकी प्रिवेसी आपको अपने माता-पिता से दूर कर दे, तो हमें नहीं बनना ऐसा मॉडर्न. हम ऑल्ड स्कूल ही ठीक हैं… और आप लोग कहते हो कि एक्टर को नौकरानी बना दिया है.” इस पर दीपिका ने कहा कि वह हर काम खुद कर सकती हैं और ऐसा करके उन्हें बेहद खुशी मिलती है. उन्होंने ऐसा कमेंट करनेवालों को फ्रस्ट्रेटेड बताया, “मुझे लगता है कि ये लोग अपनी जिंदगी में बहुत फ्रस्ट्रेट हैं और इसलिए कोई खुशी या संतुष्टि नहीं ढूंढ पा रहे. मैंने सालों तक बिना आराम किए काम किया है और अब कम प्रोजेक्ट्स में काम करना मेरी अपनी चॉइस है. जिन लोगों को मेरे घर साफ करने और खाना बनाने से प्रॉब्लम है, मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि क्या आप अपनी मां के लिए भी इसी शब्द का इस्तेमाल करते हैं?”

कमेंट करनेवालों में ज़्यादातर लड़कियां

Dipika Kakar and Shoaib Ibrahim


शोएब और दीपिका को ये देखकर हैरानी हुई कि इस तरह के भद्दे कॉमेंट करनेवालों में ज़्यादातर लड़कियां हैं. ऐसी लड़कियों को लताड़ लगाते हुए दीपिका ने कहा, मुझे ऐसी लड़कियों पर अफसोस होता है और ऐसी लड़कियों की फैमिली उनके ससुराल वालों के लिए डर लगता है. कल को उनके पैरेंट्स बीमार होंगे तो शायद ये उन्हें भी बोल दें कि आप हॉल में सो जाओ, क्योंकि हमें प्रिवेसी चाहिए. ऐसे लोगों पर मुझे सच में तरस आता है.”

Dipika Kakar and Shoaib Ibrahim

बता दें कि पिछले दिनों शोएब इब्राहिम के पापा को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था और वो पिछले काफी दिनों से अस्पताल में भर्ती थी. लम्बे इलाज के बाद जब वह घर वापस लौटे तो दीपिका और शोएब ने अपना कमरा उन्हें दे दिया था और खुद गेस्ट रूम में शिफ्ट हो गए थे. इसी को देखकर ट्रोलर्स ने शोएब और उनकी फैमिली को ट्रोल किया जा रहा था और भद्दे कॉमेंट किए जा रहे थे.

×