निर्देशक एस.एस.राजामौली की फिल्म...

निर्देशक एस.एस.राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ दशहरा पर होगी रिलीज़ ;आलिया भट्ट ने दी जानकारी (Director SS Rajamouli’s ‘RRR’ will Release on October 13; Alia Bhatt shares Date and Poster of ‘RRR’)

फिल्म ‘बाहुबली’ की सुपर सक्सेस के बाद दर्शक एस. एस. राजामौली की अगली फिल्म ‘आरआरआर’ का काफी लम्बे समय से इंतज़ार कर रहे थे. अब उनका इंतज़ार ख़त्म हो गया है क्योंकि फिल्म की रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी गयी है. इस डेट के बारे में जानकारी दी फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने. फिल्म 13 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. फिल्म का पोस्टर और रिलीज़ डेट शेयर करते हुए आलिया ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आरआरआर’ के लिए तैयार हो जाइए, 13 . 10 . 2021 को सिनेमाघरों में’।

 SS Rajamouli
फोटो सौजन्य :ट्वीटर

एस. एस. राजामौली की ये फिल्म अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है. फिल्म ‘आरआरआर’की लागत करीबन 400 करोड़ बताई जा रही है. इस फिल्म में जूनियर एनटीआर ,रामचरण, और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में होंगे. लेकिन इस फिल्म में अजय देवगन भी कैमियो करेंगे. अजय देवगन ने फिल्म के लिए अपने हिस्से की शूटिंग भी शुरू कर दी है. ख़बरें हैं कि फिल्म में अजय देवगन की भी खास भूमिका होगी,लेकिन चर्चा ये भी है कि इस फिल्म के लिए अजय ने कोई फीस नहीं ली है. अजय ये फिल्म एस. एस. राजामौली की दोस्ती की ख़ातिर फ्री में कर रहे हैं. अजय इससे पहले एस. एस. राजामौली के निर्देशन में बानी फिल्म ‘ईगा’ (2012) के हिंदी भाषा की डबिंग भी कर चुके हैं.

 SS Rajamouli
फोटो सौजन्य :ट्वीटर

एस. एस.राजामौली की ये फिल्म 1920 के दशक के दो क्रांतिकारियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन से प्रेरित है. इस फिल्म के जरिए एस. एस.राजामौली क्रांतिकारियों के संघर्ष को अलग तरह से पेश करेंगे. इस फिल्म से जहाँ अजय देवगन और आलिया भट्ट साउथ फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं,तो वहीँ ब्रिटिश अभिनेत्री डेज़ी एडगर जोंस भी भारतीय फिल्मों में अपना डेब्यू कर रही हैं.

RRR
फोटो सौजन्य :ट्वीटर और गूगल

एस. एस.राजामौली की ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल,तेलुगु,मलयालम और कन्नड़ सहित कुल 5 भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी. यह फिल्म इस साल के शुरुआत में रिलीज़ होनेवाली थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाना पड़ा.

×