ख़तरों के खिलाड़ी 11 की शूट...

ख़तरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग पर जाने से पहले राहुल वैद्य को गर्लफ्रेंड दिशा परमार से मिला ये ख़ास लग्ज़री गिफ्ट! (Disha Parmar Gifts Rahul Vaidya A Luxury Watch As Parting Gift Worth ₹71,000 Before He Heads For Khatron Ke Khiladi 11)

बिग बॉस 14 में बेहतरीन खेल दिखाने के बाद अब अपकमिंग रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में राहुल वैद्य ख़तरों से खेलते नज़र आएंगे और राहुल ने खुद इसकी पुष्टि की है कि वो सीज़न 11 का हिस्सा होंगे! इसकी शूटिंग होगी केप टाउन में और इस बीच राहुल रहेंगे दिशा से दूर इसलिए दिशा ने अलग होने से पहले उन्हें दिया है एक ख़ास तोहफ़ा! ये तोहफ़ा है लग्ज़री ब्रांडेड रिस्ट वॉच और राहुल इसको दिशा के सामने ही अनबॉक्स करते हैं. अनबॉक्स करने कि ये पूरा वीडीयो राहुल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. इसके खोलते ही राहुल खुश हो जाते हैं और थैंक यू बेबी कहते हैं.

Rahul Vaidya Luxury Watch Gift
Rahul Vaidya Luxury Watch Gift
Rahul Vaidya Luxury Watch Gift

इसके बाद दिशा कहती हैं कि इसके अंदर एक लेटर भी होगा, राहुल कहते हैं ये कोई लेटर तो नहीं लग रहा, ये वॉरंटी कार्ड जैसा लग रहा है या फिर ये प्राइस टैग है. कैसा गिफ़्ट दे रही हो प्राइस टैग के साथ, क्या तुम चाहती हो मैं इसका प्राइस टैग देखूँ!

Rahul Vaidya Luxury Watch Gift

दिशा कहती हैं कि उन्होंने रखा ही नहीं शायद, दिशा खुद राहुल को ये घड़ी पहनाती हैं और राहुल लव यू बेबी कहते हैं. फिर दिशा बताती हैं कि उस लेटर में लिखा था कि ये पार्टिंग गिफ़्ट है. अलग होने से पहले का ये तोहफा है क्योंकि तुम एक एडवेंचरस जर्नी पर जा रहे हो और जाहिर है तुम वहां रॉक करोगे. लव यू सो मच! राहुल घड़ी को पहनकर इसको कैमरे में दिखते हैं.

Rahul Vaidya Luxury Watch Gift
Rahul Vaidya Luxury Watch Gift

बताया जाता है कि इस ब्रांडेड घड़ी की क़ीमत है 71, 220 रुपए!

Disha Parmar
Disha Parmar and Rahul Vaidya
Disha Parmar and Rahul Vaidya

https://instagram.com/stories/rahulvaidyarkv/2564653991322324996?utm_source=ig_story_item_share&igshid=1mofcf9jnvu1i

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: कोरोना की नक़ली दवा बनानेवालों पर बरसे फरहान अख्तर, कहा- एक अलग ही क़िस्म की राक्षसी प्रवृति होती है इन लोगों में! (Farhan Akhtar Slams Those Selling Fake Covid-19 Medication: ‘You Have To Be A Special Kind Of Monster’)