कोरोना की नक़ली दवा बनानेवा...

कोरोना की नक़ली दवा बनानेवालों पर बरसे फरहान अख्तर, कहा- एक अलग ही क़िस्म की राक्षसी प्रवृति होती है इन लोगों में! (Farhan Akhtar Slams Those Selling Fake Covid-19 Medication: ‘You Have To Be A Special Kind Of Monster’)

कोरोना काल में जहां एक तरफ लोग ऑक्सिजन और अस्पतालों में जगह पाने के लिए दर-दर भटक रहे हैं लेकिन इलाज के अभाव में वो दम तोड़ रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने इस आपदा को भी अपने मुनाफ़े का अवसर बना लिया है. लोग नक़ली दवाएं बेचकर लोगों की जान से खेलकर मोटी रक़म कमाने से बाज नहीं आ रहे.
दवाओं के नाम पर एक अलग ही तरह का फ़र्ज़ीवाड़ा चल रहा है जिनमें से कई लोग तो पकड़े भी गए हैं.

ऐसे लोगों पर फरहान अख़्तर बुरी तरह भड़के हैं और उन्होंने ट्वीट कर अपनी बात कही. फरहान ने लिखा- नकली कोविड दवा बनाने और बेचनेवाले लोगों से संबंधित एक समाचार रिपोर्ट देखी. ऐसे अंधेरे और हताशाभरे समय में लोगों को रिझाने के लिए आपको एक विशेष प्रकार का राक्षस होना पड़ता है. आप पर शर्म आती है, आप जो भी हैं !!!

फरहान के इस ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रिया भी आ रही है और लोग उनकी सोच और विचार का समर्थन करते दिखे.

Farhan Akhtar

इससे पहले भी फरहान ने महंगी वैक्सीन और उसके दाम को लेकर भी ट्वीट किया था जिस पर वो काफ़ी ट्रोल हुए थे और उन्होंने जवाब भी दिया था कि खुद सरकार भी दाम कम करने की बात ही कर रही है!

Farhan Akhtar


फरहान ने ट्वीट करके कुछ संस्थाओं की जानकारी भी दी है जो COVID से जूझ रहे लोगों को ऐम्ब्यूलेंस और ऑक्सिजन उपलब्ध कराने में मदद करती है.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण को कोरोना पीरियड में हुई लोगों के मेंटल हेल्थ की चिंता, शेयर किए हेल्पलाइन नंबर्स (Deepika Padukone shares mental health helplines amid pandemic)