मालदीव्स से दिशा परमार ने पति रा...

मालदीव्स से दिशा परमार ने पति राहुल वैद्य के साथ वाली प्यारी फोटो शेयर कर किया बर्थडे विश (Disha Parmar Wishes Rahul Vaidya Happy Birthday with cutest pics from Maldives)

सिंगर राहुल वैद्य आज 23 सितंबर को अपना 34वां बर्थडे मना रहे हैं. अपने बर्थडे को खास बनाने के लिए वे मालदीव्स में अपनी पत्नी दिशा परमार के साथ बर्थडे सेलेब्रेट कर रहे हैं. एक्ट्रेस दिशा परमार ने अपने वेकेशन की प्यारी-सी तस्वीरें शेयर करते हुए राहुल को बर्थडे विश किया.

सिंगर और बिग बॉस-14  के फर्स्ट रनर अप रहे राहुल वैद्य  आज  अपना 23 सितम्बर को 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. अपने बर्थडे को ख़ास बनाने के लिए राहुल वैद्य पहले ही पत्नी दिशा के साथ मालदीव्स रवाना हो चुके हैं. सोशल  मीडिया पर दिशा ने अपने हस्बैंड के संगवाली प्यारी तस्वीरें शेयर कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

Disha Parmar And Rahul Vaidya
Disha Parmar And Rahul Vaidya

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने अपने मालदीव्स वेकेशन की मनमोहक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. बता दें कि कपल की शादी महीने  पहले हुई थी और शादी के बाद यह उनका फर्स्ट वेकेशन है.

Disha Parmar And Rahul Vaidya

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार और राहुल वैद्य अक्सर सोशल मीडिया पर न्यूली मैरिड कपल्स के लिए कपल्स गोल सेट करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम पति-पत्नी की प्यारी तस्वीरों से भरा हुआ है. पति राहुल के बर्थडे पर भी दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर मालदीव से राहुल के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं.

Disha Parmar And Rahul Vaidya
Disha Parmar And Rahul Vaidya

दिशा परमार द्वारा शेयर की गई इन फोटोज में कपल एक-दूसरे को प्यार से हग करते हुए जर आ रहे हैं. नाईट ड्रेस पहने हुए कपल ने बहुत कम्फ़र्टेबल दिख रहा है. इन तस्वीरों में दिशा ने राहुल को टाइट हग किया है. इन प्यारी तस्वीरों को शेयर करते हुए दिशा परमार ने कैप्शन लिखा, “हैप्पी बर्थडे टू द लव ऑफ माई लाइफ! मैं खुशकिस्मत हूं कि मैंने तुम्हें पाया है! @rahulvaidyarkv”

एक-दूसरे को डेट करने से पहले राहुल वैद्य और दिशा परमार केवल अच्छे दोस्त थे. कॉमन फ्रेंड्स के जरिए उनकी मुलाकात हुई थी. धीरे-धीरे  दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. बिग बॉस -14 में सिंगर राहुल ने दिशा को शादी के लिए परपोज़ किया. राहुल ने अपनी सफ़ेद टी-शर्ट पर लिखा था, “क्या तुम मुझ से करोगी दिशा! इस परपोजल के बाद दिशा बिग बॉस के घर में गई थी और राहुल के परपोजल को स्वीकार कर लिया.

Disha Parmar
Disha Parmar

इसी साल 16 जुलाई को पारंपरिक हिंदू रीति रिवाज़ों के अनुसार राहुल और दिशा शादी के बंधन में बंध गए. इस न्यूली मैरिड कपल को प्यार से उनके फैंस दिशूल (दिशा+राहुल) के नाम से भी बुलाते हैं.

×