दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिय...

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने ऐसे सेलिब्रेट की अपनी सगाई की एनीवर्सरी, फैन्स ने कहा किसी की नज़र ना लगे (Divyanka Tripathi And Vivek Dahiya Celebrate Their Engagement Anniversary, Shares Photo)

‘ये है मोहब्बतें’ सीरियल की इशिता यानी फेमस टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया अपनी सगाई की सालगिरह का जश्न मना रहे हैं. दिव्यांका त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर इस ख़ास मौके की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जिसमें जगमगाती रौशनी के बीच दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया बहुत क्यूट लग रहे हैं. इस क्यूट कपल की फोटो देखकर फैन्स ने कहा किसी की नज़र ना लगे. दिव्यांका त्रिपाठी ने फोटो के कैप्शन में लिखा ये…

Divyanka Tripathi And Vivek Dahiya

दिव्यांका त्रिपाठी ने लिखी दिल छू लेने वाली बात
टीवी के क्यूट कपल दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया अपनी सगाई की सालगिरह का जश्न मना रहे हैं. दिव्यांका त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर इस ख़ास मौके की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. दिव्यांका ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘ज़िंदगी हमें सरप्राइज़ देती है, लेकिन वक़्त निकालकर हमें ज़िंदगी को भी सरप्राइज़ देना चाहिए. देखो विव, आज हम कहां हैं… अपने सपनों की एक छोटी-सी दुनिया में… हमारे लिए फैसले को शुक्रिया! चीयर्स टू आवर इंगेजमेंट एनवर्सरी विवेक दहिया. उन्हें भी चीयर्स जो किसी भी मायने में अपनी ज़िंदगी को बदलने का प्लान बना रहे हैं… जिंदगी एक जुआ है और अगर आपको यकीन है, तो गहरी सांस लेते हुए अपने फैसले ले डालिए.’

ऐसे शुरू हुई दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की लव स्टोरी
टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया टीवी के मोस्ट लव्ड सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं. इन दोनों को सभी पसंद करते हैं और इनकी जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है. टीवी के इस पसंदीदा रियल लाइफ जोड़े की शादी 8 जुलाई 2016 को हुई थी और उनकी शादी टीवी जगत की सबसे ज़्यादा चर्चित शादियों में से एक थी. एक इंटरव्यू में अपनी और विवेक की मुलाकात के बारे में बताते हुए दिव्यांका ने कहा था,” यह पहली नज़र का प्यार नहीं था. हमारी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी, जो हमारे साथ काम करता था. फिर हमने एक-दूसरे को लाइफ पार्टनर की परस्पेक्टिव से देखना शुरू कर दिया. हम अक्सर काम के बाद एक-दूसरे से मिलते थे और फिर हम धीरे-धीरे एक-दूसरे को समझने लगे और हमें एहसास होने लगा कि हम एक-दूसरे के लिए बने हैं और हम अपने रिश्ते को आगे बढ़ा सकते हैं.

Divyanka Tripathi And Vivek Dahiya

दिव्यांका त्रिपाठी के मम्मी-पापा उन्हें आर्मी ऑफिसर बनाना चाहते थे
एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले दिव्यांका त्रिपाठी को फैशन और मॉडलिंग से ज़्यादा स्पोर्ट्स और एडवेंचर गेम्स में दिलचस्पी थी इसलिए स्कूल और कॉलेज में उन्होंने एनसीसी ज्वाइन की थी. बहुत कम लोगों को मालूम है कि मिस भोपाल रह चुकी दिव्यांका त्रिपाठी ने टेलीविज़न इंडस्ट्री में क़दम रखने से पहले उत्तरकाशी के नेहरू इंस्टिट्यूट ऑफ माउंटेनियरिंग से माउंटेनियरिंग का कोर्स भी किया है. दिव्यांका त्रिपाठी के मम्मी-पापा उन्हें आर्मी ऑफिसर बनाना चाहते थे, लेकिन डेस्टिनी को कुछ और ही मंज़ूर था. दिव्यांका त्रिपाठी को उनकी किस्मत एक्टिंग की दुनिया में ले आई, लेकिन दिव्यांका ने अपनी स्पोर्ट्स स्पिरिट यहां भी जारी रखी. दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी एक्टिंग में इतनी कड़ी मेहनत की कि बहुत जल्दी वो दर्शकों की चहेती बन गई. कड़ी मेहनत कैसे की जाती है ये कोई दिव्यांका त्रिपाठी से सीखे.

यह भी पढ़ें: आदित्य नारायण वाइफ श्वेता अग्रवाल के साथ दूसरे हनीमून पर हैं, इस बार आदित्य ने इस जगह से शेयर की हैं पिक्चर्स और वीडियोज़ (Aditya Narayan On Second Honeymoon With Wife Shweta Agarwal, Shares Pictures And Videos)

Divyanka Tripathi

दिव्यांका त्रिपाठी पति विवेक दहिया से कभी झूठ नहीं बोलतीं
शादीशुदा रिश्ते को मज़बूत मनाए रखने में विश्‍वास ही सबसे बड़ी कड़ी होती है और ये बात दिव्यांका त्रिपाठी अच्छी तरह जानती हैं, इसीलिए वो अपने पति विवेक दहिया से कभी झूठ नहीं बोलतीं. दिव्यांका त्रिपाठी कहती हैं, मैं इस बात का हमेशा ध्यान रखती हूं कि यदि मेरे और विवेक के बीच कोई अनबन हो जाए, तो सोने से पहले मैं उसे सुलझा देती हूं. साथ ही मैं विवेक से कभी झूठ नहीं बोलती. दिव्यांका त्रिपाठी कहती हैं, विवेक मुझे हमेशा स्पेशल फील कराते हैं. विवेक बहुत ही केयरिंग और सपोर्टिव हैं. पहली बार किसी ने मेरी ज़िंदगी में आकर मेरी इतनी फिक्र की, मुझे ये महसूस कराया कि उसके साथ मैं पूरी तरह सुरक्षित हूं, मुझे किसी चीज़ की चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. विवेक हर समय इस बात का ध्यान रखते हैं कि मुझे कोई तकलीफ़ न हो. उन्होंने मुझे कॉन्फिडेंट बनाया है, मेरी ज़िंदगी को प्यार और पॉज़िटिविटी से भर दिया है. मैं ख़ुद को ख़ुशनसीब मानती हूं कि मुझे जीवनसाथी के रूप में विवेक जैसा इंसान मिला. हालांकि दिव्यांका त्रिपाठी ख़ुद ही बहुत कॉन्फिडेंट और पॉज़िटिव हैं, लेकिन वो अपने पति के प्यार और केयर की कद्र करती हैं इसलिए अपने कॉन्फिडेंस का क्रेडिट अपने पति को देना नहीं भूलतीं. विवेक से अपने रिश्ते को लेकर दिव्यांका त्रिपाठी कहती हैं, मैं ईश्‍वर की शुक्रगुज़ार हूं कि उन्होंने मेरे लिए बेस्ट चीज़ चुनी और आशा करती हूं कि हमारा साथ हमेशा यूं ही बना रहे.

Divyanka Tripathi And Vivek Dahiya

हर ख़ुशी को पूरे दिल से जीती हैं दिव्यांका त्रिपाठी
दिव्यांका त्रिपाठी जानती हैं कि ख़ुश कैसे रहा जाता है इसलिए वो ख़ुशी का कोई भी पल हाथ से जाने नहीं देतीं. फिर चाहे पति विवेक दहिया के साथ हॉलिडेज़ पर जाना हो या परिवार व दोस्तों के साथ समय बिताना, दिव्यांका त्रिपाठी हर छोटी-बड़ी ख़ुशी को पूरे दिल से जीती हैं. दिव्यांका त्रिपाठी अपने परिवार व अपने रिश्तों को अपनी ताकत मानती हैं और उनकी यही ताकत उन्हें ख़ुशी देती है, उन्हें आगे बढ़ने में मदद करती है.

यह भी पढ़ें: नागिन अदा खान अब नज़र आएंगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर, ये है अदा की ओटीटी डेब्यू फिल्म (Naagin Adaa Khan Will now Be Seen On OTT Platform, ‘Ek Mulaqat’ Is Ada’s First OTT Debut Film)

Divyanka Tripathi And Vivek Dahiya

दिव्यांका त्रिपाठी के एक्टिंग करियर की बात करें, तो फिलहाल दिव्यांका ‘क्राइम पेट्रोल सर्तक: वुमेन अगेन्स्ट क्राइम’ शो होस्ट कर रही हैं. ‘कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला’ वेब सीरीज़ में दर्शकों को दिव्यांका का बदला हुआ अंदाज़ और एक्टिंग दोनों बहुत पसंद आई थी.

×