लॉकडाउन में पति संग गार्डनिंग करती नज़र आईं टीवी स्टार दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi Gardening At Home With Husband Vivek Dahiya )

लॉकडाउन के दौरान सभी सेलेब्स अपनी रोज़मर्रा की एक्टिविटीज़ अपने फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं. इसी बीच टीवी के पॉप्युलर शो ये है मोहब्बतें की इशिता भल्ला यानी दिव्यांका त्रिपाठी भी अपने पति के साथ रोज़ सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं. कभी खाना बनाते, तो कभी साफ़ सफाई करते दिव्यांका और विवेक के फ़ोटोज़ और वीडिओज़ उनके फैन्स काफ़ी पसंद कर रहे हैं. इसी बीच दिव्यांका ने गार्डनिंग करती कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. आप भी देखें ये तस्वीरें.

Divyanka Tripathi Gardening At Home With Husband Vivek Dahiya

दिव्यांका और विवेक ने ये पौधे कुछ दिनों पहले ही नर्सरी से लेकर रखे हैं. फोटो शेयर करते हुए दिव्यांका ने लिखा कि अपनी पसंद के पौधे चुनना, उन्हें घर लाकर उनकी जरूरत के मुताबिक खाद-पानी देकर उन्हें संजोकर लगाना एक बड़ा टास्क है. फ़ोटोज़ से साफ़ पता चलता है कि दोनों को ही गार्डनिंग का कितना शौक है.

Divyanka Tripathi Gardening At Home With Husband Vivek Dahiya
Divyanka Tripathi Gardening At Home

आपको जानकर हैरानी होगी कि विवेक दहिया को गार्डनिंग के साथ साथ पौधों के बारे में भी काफ़ी अच्छी जानकारी है. विवेक ने बताया कि हर पौधे की अपनी ज़रुरत होती है. किसी को पानी कम लगता है, तो किसी को धूप काम, ऐसे में आपको उन्हें उनकी ज़रूरत के अनुसार रखना और संभालना पड़ता है.

Divyanka TripathiWith Husband Vivek Dahiya cute
Divyanka Tripathi cute
Divyanka Tripathi With Husband Vivek Dahiya
Divyanka Tripathi With Husband Vivek Dahiya

वाकई पौधों की देखभाल करना और उन्हें संभालना बहुत हेल्दी है और यह एक बहुत अच्छा स्ट्रेस बस्टर भी है. गार्डनिंग आपको क्रिएटिव बनाती है. गार्डनिंग करते हुए दोनों साथ में काफ़ी अच्छा और क्वालिटी समय बिता रहे हैं. सभी कपल्स को इनसे प्रेरणा लेनी चाहिए कि किस तरह दोनों एक साथ प्रकृति के नज़दीक क्वालिटी समय बिताएं.

– अनीता सिंह

यह भी पढ़ें: करिश्मा कपूर के पति संजय कपूर ने जब हनीमून पर किया उनका सौदा, किया दोस्त के साथ सोने को मजबूर (Throwback: Karishma Kapoor Revealed That On Her Honeymoon, Her Husband’s Friend Auctioned Her)