दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स बॉयफ्रेंड का फिर हुआ ब्रेकअप, जानें इसकी वजह ! (Divyanka Tripathi’s Ex Boyfreind Sharad Malhotra Break up With Pooja Bisht)

‘ये है मोहब्बतें’ की इशिता भल्ला यानी दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) पति विवेक दहिया (Vivek Dahiya) के साथ अपनी शादीशुदा ज़िंदगी को एन्जॉय कर रही हैं, लेकिन लगता है कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) की निजी ज़िंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. दिव्यांका से ब्रेकअप के बाद शरद पिछले दो साल से स्पिलट्सविला की एक्स कंटेस्टेंट पूजा बिष्ट को डेट कर रहे हैं, लेकिन ख़बर हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

ख़बरों की मानें तो शरद और पूजा अगले साल यानी 2019 में शादी करने वाले थे, लेकिन अचानक इनके ब्रेकअप की ख़बर से शरद के परिवार वाले और दोस्त काफ़ी अपसेट हो गए हैं. एक इंटरव्यू में शरद ने ख़ुद इस बात का ख़ुलासा किया कि उन्होंने पूजा के साथ अपने रिलेशन को ख़त्म कर दिया है. शरद की मानें तो उनके सभी दोस्तों की शादी हो चुकी हैं और उनकी शादीशुदा ज़िंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है, इसलिए उन्हें शादी से डर लगता है.

वहीं, दूसरी तरफ कहा जा रहा है कि शरद अपने बिज़ी शेड्यूल की वजह से पूजा को टाइम नहीं दे पा रहे थे, जिसके कारण दोनों के बीच काफ़ी मतभेद होने लगे थे. ऐसे में इस कपल ने एक-दूसरे से दूरी बनाना ही बेहतर समझा और शरद ने भी अपने इंटरव्यू में यह स्वीकार किया है कि उनके ब्रेकअप की वजह पर्सनल इश्यू है. बता दें कि करीब 8 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद तीन साल पहले यानी 2015 में शरद का दिव्यांका के साथ ब्रेकअप हुआ था, ब्रेकअप के एक साल बाद साल 2016 में दिव्यांका ने विवेक दहिया से शादी कर ली थी.

यह भी पढ़ें: एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा ने रुलाया दिव्यांका त्रिपाठी को