दीया और बाती हम की एक्ट्रेस कनिष...

दीया और बाती हम की एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने टीवी इंडस्ट्री को कहा अलविदा… न्यूयॉर्क जाकर करना चाहती हैं ये काम… (Diya Aur Baati Hum Actress Kanishka Soni Quits The Television Industry, Deets Inside)

कई ऐसे सेलेब्स (celebs) हैं जिन्होंने अपने एक्टिंग करियर acting career) के पीक पर करियर को गुडबाय (goodbye) कहकर फैंस को चौंकाया है, किसी ने अध्यात्म की वजह से तो किसी से शादी के चलते ऐसा किया और अब इस लिस्ट में फ़ेमस टीवी एक्ट्रेस कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) का नाम भी जुड़ गया लेकिन उनका टीवी इंडस्ट्री (quits tv industry) को छोड़ने का कारण कुछ अलग है. भले ही उन्होंने टीवी जगत को अलविदा कह दिया हो लेकिन एक्टिंग को गुडबाय नहीं कहा, वो अब अपने एक्टिंग करियर को एक लेवल और ऊपर के जाना चाहती हैं और हॉलीवुड (Hollywood) में अपना करियर बनाने पर फ़ोकस करना चाहती हैं.

क़ुल्फ़ी कुमार बाजेवाला, देवी, पवित्र रिश्ता और दिया और बाती हम जैसे हिट शोज़ में काम कर चुकीं कनिष्का ने ई टाइम्स से बातचीत में इस बारे में बताया. कनिष्का ने कहा- हॉलीवुड में करियर बनाने के लिए मुझे टीवी पर अपना सक्सेसफुल करियर छोड़ने का कोई अफ़सोस नहीं. मैं इस बात से काफ़ी एक्साइटेड हूं कि मैं यूएई में होली के बड़े कार्यक्रम करूंगी और फिर न्यूयॉर्क जाकर न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी में पढ़ाई करूंगी क्योंकि ज़्यादातर बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे यहीं आते हैं और अब भी इस लिस्ट में शामिल हो जाऊंगी क्योंकि यहां पढ़ने का सपना मैंने हमेशा से देखा था और मुझे ख़ुशी है कि मैं ये कर पाने में सफल हुई.

मैं ख़ुद को लकी मानती हूं कि मुझे हॉलीवुड के प्रोजेक्ट में काम करने का मौक़ा मिला. टीवी में काम करने के एक्सपीरियंस के बाद हॉलीवुड में करियर शुरू करने में थोड़ा वक्त तो ज़रूर लगेगा पर मुझे ख़ुशी है कि मैं आधे रास्ते तक तो पहुंच गई और कनाडा में एक फेमस निर्देशक द्वारा डायरेक्ट की गाई एक शॉर्ट फिल्म का हिस्सा बनी हूं, इस प्रोजेक्ट में काम करने से मेरा कॉन्फ़िडेन्स बढ़ा है.

×