पति को लेकर किए सवाल, तो भड़क कर...

पति को लेकर किए सवाल, तो भड़क कर बोलीं शिल्पा शेट्टी, ‘क्या मैं राज कुंद्रा जैसी दिखती हूं?’ (‘Do I Look Like Raj Kundra’ Says Shilpa Shetty When Asked About Her Husband)

अश्लील फ़िल्म मामले में फ़िलहाल राज कुंद्रा ज़मानत पर बाहर हैं. उन्हें दो महीने बाद ज़मानत मिली और इसके बाद शिल्पा शेट्टी ने भी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए पोस्ट किया था कि तूफ़ान के बाद ही इंद्रधनुष निकलता है. इस बीच शिल्पा की सोशल मीडिया पर पोस्ट काफ़ी कन्फ़्यूज़ करने वाली रहीं, कभी लगता कि वो राज से ख़फ़ा हैं और अब अपना रास्ता अलग कर लेंगी तो कभी राज की ज़मानत पर यूं ख़ुशी मनाना लोगों को भी पता नहीं चल रहा कि शिल्पा के दिमाग़ और मन में आख़िर चल क्या रहा है.

Shilpa Shetty

हाल ही में शिल्पा एक इवेंट में दिखीं तो मीडिया ने उनसे पति राज कुंद्रा को लेकर सवाल करने शुरू के दिए, इन सवालों से शिल्पा बुरी तरह भड़क गईं और ऐसे रीऐक्ट किया जैसे वो राज को पहचानती भी नहीं. शिल्पा ने मीडिया पर ही भड़ास निकाली और सवालों पर कहा- ‘क्या मैं राज कुंद्रा जैसी लगती हूं, क्या मैं राज कुंद्रा हूं, नहीं नहीं, कौन हूं मैं?

Shilpa Shetty

इसके आगे शिल्पा ने एक मुस्कान के साथ कहा कि मेरा हमेशा से मानना रहा है कि एक सेलिब्रिटी के तौर पर आपको ना कभी शिकायत करनी चाहिए और न ही सफ़ाई देनी चाहिए. ये मेरी लाइफ़ की फिलॉसफी रही है.

इससे पहले भी पुलिस को दिए अपने बयान में शिल्पा ने कहा था कि वो अपने काम में व्यस्त रहती हैं और उनको राज कुंद्रा के इस ऐप और फ़िल्मों के बारे में कोई जानकारी नहीं है. खबरें ये भी आई थीं कि जब राज और शिल्पा को आमने-सामने बैठाकर पुलिस ने पूछताछ की तब शिल्पा की राज से ज़बर्दस्त बहस भी हुई थी.

Shilpa Shetty and Raj Kundra

राज की गिरफ़्तारी के बाद वो ज़रूर परेशान थीं लेकिन फिर उन्होंने खुद को सम्भाला और अपना काम जारी रखते हुए सबका सामना किया. इस बीच वो राज कुंदरा से जुड़े सवालों से हमेशा बचती ज़रूर दिखीं, पर अब उनका ग़ुस्सा इस तरह फूटा कि उनका बयान सुर्खियाँ बटोर रहा है!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: ‘शहनाज़ गिल की वजह से दो साल तक सिद्धार्थ शुक्ला से बात नहीं की, कहा जा रहा था मैं सिड और सना के बीच आ रही हूं…’ आरती सिंह! (‘I Was Blamed For Coming In Between Sid & Shehnaaz Gill’ Arti Singh On Not Staying In Touch With Sidharth Shukla)

×