क्या सच में कामयाबी पाने के लिए ...

क्या सच में कामयाबी पाने के लिए प्रियंका चोपड़ा करती हैं शैतान की पूजा, देसीगर्ल ने बताई सच्चाई (Does Priyanka Chopra Really Worship Devil to Get Success, Desi Girl Told The Truth)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपना परचम लहराने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा एक इंटरनेशनल स्टार के तौर पर जानी जाती हैं. हालांकि यहां तक का सफर तय करने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने काफी मेहनत की है. पहले मिस इंडिया फिर मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने के बाद प्रियंका चोपड़ा को कभी अपनी ज़िंदगी में पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा और वो एक के बाद एक कामयाबी की सीढ़ियां लगातार चढ़ती गईं. आखिर यूपी के बरेली की एक लड़की इंटरनेशनल स्टार कैसे बन गई? इसके पीछे कई लोगों का ऐसा मानना है कि कामयाबी पाने के लिए प्रियंका चोपड़ा शैतान की पूजा करती हैं? इस अफवाह के फैलने के बाद खुद एक्ट्रेस ने इसकी सच्चाई बताई है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कामयाबी के लिए शैतान की पूजा करने वाली अफवाह पर एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने सच्चाई बताते हुए इसका खुलासा किया है कि वो सफलता पाने के लिए वाकई में क्या करती हैं? एक पॉडकास्ट में जब निक जोनस की पत्नी प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया कि क्या वो सच में कामयाबी पाने लिए शैतान की पूजा करती हैं? इस सवाल को सुनते ही एक्ट्रेस हंसने लगीं और कहने लगीं कि यह बहुत डरावना है. यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार दिखाया बेटी का चेहरा, फैंस बोले पापा निक की हूबहू कॉपी हैं मालती मैरी (Priyanka Chopra finally reveals daughter’s face, Fans say Malti Marie has Nick Jonas’ lips)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा कि शिव जी मुझसे नाराज़ हो जाएंगे. प्रियंका के इस जवाब से तो ऐसा ही लगता है कि वो शैतान की नहीं बल्कि भगवान शिव की भक्त हैं और हर काम से पहले उनकी ही पूजा करती हैं. इसके साथ ही प्रियंका ने अपनी सफलता पर खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें नहीं पता कि इससे पहले उन्हें क्या उपलब्धि मिली, लेकिन अचानक लोग उन्हें पहचानने लगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

उन्होंने कहा कि मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिला. जब उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने लगे, तब वो ना तो एक्टिंग जानती थीं और ना उन्हें यह पता था कि फिल्मों को कैसे साइन करना है, लेकिन वो करती गईं और आज इस मुकाम पर पहुंच गई हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

प्रियंका अपनी कामयाबी का सारा क्रेडिट अपने माता-पिता को देती हैं. उनका मानना है कि उनके माता-पिता ने ही उनके सपनों को पूरा करने में उनकी मदद की है. इतना ही नहीं बेटी के सपनों को साकार करने के लिए पिता ने अपनी प्रैक्टिस भी छोड़ दी और हर मोड़ पर उनका साथ दिया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि उन्हें हमेशा सफल होना पसंद है. अगर वो किसी भी काम में असफल होती हैं तो वो डिप्रेशन में चली जाती हैं. असफल होने पर वो खुद को कमरे में बंद कर लेती हैं, इसलिए उन्हें असफलता बिल्कुल भी पसंद नहीं है और उन्हें हमेशा से नंबर वन पर रहना ही पसंद है. यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती के लाड़-दुलार को बेहद प्यार से निहारते दिखे निक जोनस… घर पर ज़मीन पर लेटकर रिलैक्स्ड मूड में बेटी संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करता दिखा कपल… (Home… Writes Priyanka Chopra As She Shares Adorable Picture With Nick Jonas And Her Daughter Malti Marie)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा फिलहाल बॉलीवुड में नज़र नहीं आती हैं, लेकिन वो जल्द ही कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘जी ले ज़रा’ में नज़र आने वाली हैं. एक्ट्रेस को आखिरी बाद ‘द स्काई इज पिंक’ में देखा गया था. इसके अलावा उन्हें कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट में भी देखा जा चुका है.

×