कोरोना की वजह से फिर बंद हुआ अमि...

कोरोना की वजह से फिर बंद हुआ अमिताभ बच्चन का काम, पोस्ट शेयर कर बिग बी ने खुद बताया, ‘काम वाम सब बंद है'(Due to pandemic. Amitabh Bachchan’s work has been halted again, Actor posted ‘kaam band hai’)

कोरोना का कहर एक बार फिर पूरी दुनिया पर टूट पड़ा है. इंडिया में भी कोरोना का आंकड़ा रोजाना बढ़ता ही जा रहा है, जिसके चलते देश के कई हिस्सों में लॉकडाउन जैसे हालात हैं तो कई जगहों पर सख्त पाबंदियां लगा दी गई हैं. कोविड की वजह से मुंबई का भी बुरा हाल है. इसका असर बी टाउन पर भी देखने को मिल रहा है और इसका इशारा बिग बी अमिताभ बच्चन ने खुद दिया है और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि उनका काम बंद हो गया है और पैनडेमिक के कारण घर पर कैद हैं.

सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव रहनेवाले और अपनी ज़िंदगी से जुड़ी हर अपडेट शेयर करनेवाले बिग बी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक क्लोज़अप तस्वीर शेयर की है. जिसमें उनके चश्मे के गोल फ्रेम और सफ़ेद दाढ़ी के बीच उनके चेहरे की झुर्रियां साफ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में बिग बी के चेहरे पर बिग सी स्माइल भी है, लेकिन इस पोस्ट में सबसे ज़्यादा ध्यान जा रहा है कैप्शन पर, जिसमें अमिताभ बच्चन ने लिखा है, ‘काम वाम सब बंद है .. बस दाढ़ी बढ़ती जा रही है’.

फिलहाल नेटीज़न्स को एक बार फिर बिग बी का ये मज़ाकिया अंदाज़ बेहद पसंद आ रहा है और वे उनकी पोस्ट को लाइक-कमेंट कर उन पर प्यार बरसा रहे हैं. फैंस के अलावा सेलेब्स ने भी बिग बी के इस पोस्ट पर रिएक्ट किया है. बिपाशा बसु ने जहां ‘सो क्यूट’ लिखकर बिग बी पर प्यार बरसाया वहीं डिनो मोरिया ने कमेंट में लिखा ‘डॉन’. इंडस्ट्री के दूसरे सेलेब्स ने भी बिग बी के इस पोस्ट को लाइक किया है.

बता दें कि बिग बी इस उम्र में भी बेहद बिजी हैं और उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं तो उनके पास काम की कोई कमी नहीं है. बिग बी का इशारा पैंडेमिक की वजह से उनकी शूटिंग रुकने की तरफ है. बिग बी कोविड की वजह से शूटिंग भले ही न कर रहे हों, लेकिन वो बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैंं, जिसमें ‘बृह्मास्त्र’, ‘झुंड’, ‘रन वे’, ‘द इंटर्न’ और ‘गुड ब्वॉय’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

×