इस डर की वजह से मुंबई आने के बाद...

इस डर की वजह से मुंबई आने के बाद अंडरवियर में पैसे छिपाकर घूमते थे कपिल शर्मा, जानें यह दिलचस्प किस्सा (Due to This Fear Kapil Sharma Used to Hide Money in Underwear After Coming to Mumbai, Know This Interesting Story)

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा, ‘द कपिल शर्मा शो’ के ज़रिए लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. कपिल की पॉपुलैरिटी सिर्फ भारत में ही नहीं है, बल्कि दुनिया भर में वो काफी लोकप्रिय हैं. कपिल शर्मा अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री के एक बड़े स्टार बन चुके हैं और दर्शक उन्हें बेशुमार प्यार करते हैं. हालांकि 41 वर्षीय कपिल शर्मा को इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी है. आपको जानकर हैरानी होगी कि जब कपिल शर्मा मुंबई आए थे तो वो अपने अंडरवियर में पैसे छिपाकर घूमने पर मजबूर हो गए थे. चलिए इस लेख में जानते हैं कपिल शर्मा से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कॉमेडी की दुनिया में कामयाबी की बुलंदियों को छूने वाले कपिल शर्मा का फर्श से अर्श तक का सफर काफी संघर्षमय रहा है. उन्होंनें कई मुश्किल हालातों का सामना करते हुए अपने लक्ष्य को हासिल किया. बताया जाता है कि जब उन्होंने लाफ्टर चैलेंज शो जीता था, तब उन्हें 10 लाख रुपए का चेक प्राइज़ मनी के तौर पर दिया गया था. प्राइज़ मनी के तौर पर मिले चेक को कपिल शर्मा ने लैमिनेट करवाकर घर पर सजा कर रखा था, फिर कुछ दिनों बाद उन्होंने उसे कैश कराया. टीडीएस काटकर उन्हें 6 लाख 90 हज़ार रुपए मिले थे. यह भी पढ़ें: यह शख्स नहीं होता तो कपिल शर्मा नहीं बन पाते कॉमेडी के बादशाह, नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप (Due to This Person Kapil Sharma has Become King of Comedy, You Will be Stunned to Know the Name)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जब कपिल शर्मा स्ट्रगल करने के लिए पहली बार मुंबई आए थे, तब उन्होंने अंडरवर्ल्ड की दुनिया के बारे में काफी कुछ सुन रखा था. कपिल की मानें तो जब वो मुंबई आए तो उनके पास 1200 रुपए थे, जिसे अंडरवर्ल्ड के डर की वजह से वो अपने अंडरवियर में छिपाकर रखते थे. उन्हें लगता था कि कहीं उनके ये पैसे उनसे छिन गए तो काफी दिक्कत हो जाएगी. उन्होंने मुंबई आने के बाद पहली बार लिफ्ट देखा था, लिफ्ट देखकर वो इतने ज्यादा एक्साइटेड थे कि अपने दोस्तों के साथ कई बार लिफ्ट से ऊपर-नीचे आया जाया करते थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

उनसे जुड़े एक दिलचस्प किस्से की बात करें तो अपने शो ‘आईएम नॉट डन येट’ में कपिल शर्मा ने बताया था कि वो एक बार बिन बुलाए किंग खान यानी शाहरुख खान के घर पहुंच गए थे. कपिल ने बताया था कि उनकी एक कज़िन मुंबई आई थी और वो शाहरुख खान के बंगले मन्नत को देखना चाहती थी. ऐसे में कपिल अपनी कज़िन को मन्नत दिखाने पहुंचे, जब मन्नत का गेट खुला तो कार लेकर अंदर घुस गए. यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन को इस क्यूट नाम से बुलाती हैं कपिल शर्मा की बेटी, कपिल ने सुनाया मजेदार किस्सा(Kapil Sharma’s Daughter Has A Cute Name For Amitabh Bachchan, Kapil Reveals The Cute Secret)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कपिल ने अपने नाम से जुड़े दिलचस्प किस्से के बारे में बताते हुए कहा था कि साल 1983 में जब कपिल देव की कप्तानी में भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप जीता था, तब उनके पिता ने कपिल देव से प्रेरित होकर उनका नाम कपिल रख दिया. वैसे तो सभी जानते हैं कि कपिल ने गिन्नी चतरथ से शादी की है, लेकिन कुछ साल पहले ऐसी खबरें भी आई थीं कि कपिल प्रीति सिमोस को डेट कर रहे हैं. बता दें कि प्रीति सिमोस के साथ ही कपिल ने ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ शुरु किया था.

×