Dussehra 2021: कंगना रनौत, करीना...

Dussehra 2021: कंगना रनौत, करीना, अमिताभ बच्चन समेत बॉलीवुड स्टार्स ने दी ऐसे दी दशहरा की शुभकामनाएं (Dussehra-2021: From Kangana Ranaut, kareena To Amitabh Bachchan- These Bollywood Stars Wish Fans Happy Dussehra)

आज पूरे देश में बुराई पर अच्छाई की जीत का त्योहार दशहरा पूरे धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस शुभ अवसर पर बॉलीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस को दशहरा की शुभकामनाएं दी हैं. आइए जानें किसने क्या लिखे.

कंगना रनौत

Kangana Ranaut

दशहरा विश करने के लिए कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक खास पोस्ट शेयर किया है, जिसमें अपने फैंस को दशहरा की शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने लिखा कि ‘जीत हमेशा अच्छाई की होती है.’

अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहनेवाले और फैंस के साथ हमेशा कनेक्टेड रहनेवाले बिग बी अमिताभ बच्चन ने दशहरा के खास अवसर पर अपने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर सभी को दशहरा की शुभकामनाएं दी हैं. पोस्ट शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा “हैप्पी दशहरा”.

शिल्पा शेट्टी

Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी ने दशहरे के मौके पर एक वीडियो शेयर करके फैन्स क दशहरा की शुभकामनाएं दीं. वीडियो में शिल्पा उसने कहती हैं कि देवी दुर्गा हम सब पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें और हमारी सभी इच्छाओं को पूरा करें. आपको और आपके प्रियजनों को दशहरा की शुभकामनाएं.

अभिषेक बच्चन

Abhishek Bacchan

अभिषेक बच्चन ने भी अपने फैंस को दशहरा की शुभकामनाएं है. जूनियर बच्चन ने ट्विटर पर लिखा- प्रेम, शांति और ख़ुशियों के साथ, आपके जीवन में हमेशा सत्य की जीत हो. आप सभी को दशहरा की हार्दिक शुभकामनाएं.

करीना कपूर

Kareena Kapoor

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट करके फैंस के लिए ‘हैप्पी दशहरा’ विश किया है.

मनोज बाजपेयी

Manoj Bajpayee

मनोज बाजपेयी ने भी ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस के बीच दशहरा की शुभकामनां दी और लिखा ‘दशहरा की शुभकामनाएं’.

परेश रावल

Paresh Rawal

दशहरा पर परेश रावल ने भी दशहरे पर एक फोटो शेयर की है, जिस पर लिखा है विजयदशमी. इस फोटो के साथ उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “नवरात्रि का समापन दुर्गा विसर्जन के साथ होता है. आज मां जल में समाहित हो जाती हैं एवं भक्तगण मां से अगले वर्ष फिर आने की प्रार्थना करते हैं.”

×