ड्रग्स केस का आरोपी Ajaz Khan सम...

ड्रग्स केस का आरोपी Ajaz Khan समझे जाने पर फूटा एक्टर Eijaz Khan का गुस्सा, बोले- ‘मैं गिरफ्तार नहीं हुआ हूं’ (Eijaz Khan is Angry On people mistaking him for Ajaz Khan, Clarifies-I am Not Arrested)

‘बिग बॉस 14’ के बाद से एजाज़ खान अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं और अपनी लेडी लव पवित्रा पुनिया के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. दोनों अक्सर ही इवेंट्स में साथ नज़र आते हैं और एक दूसरे पर खुल्लम खुल्ला प्यार भी लुटाते हैं. एजाज़ फिलहाल अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं, लेकिन एक्टर Ajaz Khan की ड्रग केस में गिरफ्तारी के बाद से एजाज़ परेशान हैं और उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखकर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

Eijaz Khan and

एजाज खान ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करके बताया है कि कैसे लोग गलती से उन्हें दूसरा एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) समझ रहे हैं और ड्रग्स केस में उन्हें आरोपी मानकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. उनकी फैमिली भी लोगों के लगातार आनेवाले कॉल्स और इस सवाल से परेशान हो चुकी है कि एजाज को अरेस्ट कर लिया गया है.

Eijaz Khan and Ajaz Khan

दरअसल Eijaz Khan और Ajaz Khan दोनों के नाम की स्पेलिंग भले ही अलग है, लेकिन उच्चारण एक ही होने की वजह से लोग उन्हें दूसरा वाला एजाज खान(Ajaz Khan) समझ रहे हैं. इस पोस्ट में एजाज़ ने लोगों को अपने नाम की स्पेलिंग भी बताई और लोगों को ‘चश्मा पहनने’ की सलाह भी दे डाली है.

Eijaz Khan

उन्होंने स्पष्ट किया कि ‘गिरफ्तार वह नहीं, बल्कि दूसरे एक्टर हुए हैं’. साथ ही, उन्होंने लोगों की कंफ्यूज़न दूर करने के लिए अपने नाम की स्पेलिंग लिखी है और लोगों से कहा है कि लोग चश्मा पहनकर देख लें. इससे पहले भी उन्होंने एक पोस्ट करके लिखा था- ‘वो मैं नहीं था… इस मिक्स अप से थक गया हूं.’ एजाज ने लिखा कि हालांकि ये चीजें उन्हें ज्यादा प्रभावित नहीं करती हैं, लेकिन फिर भी वो लोगों को सच बताना चाहते हैं.

Eijaz Khan


बता दें कि NCB ने ड्रग केस में 30 मार्च को हिरासत में लिया गया था और तब से उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है. चूंकि Ajaz Khan और Eijaz Khan के नाम का उच्चारण एक ही है, दोनों एक्टर हैं और दोनों ही बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुके हैं, इसलिए लोग कंफ्यूज हो रहे हैं और Eijaz Khan को दोषी मान रहे हैं. इसी बात से परेशान होकर एजाज़ खान को ट्विटर पर ये सफाई देनी पड़ी.





×