काजोल का नया स्टंट देख निरा...

काजोल का नया स्टंट देख निराश हुए फैंस ; कहा-‘नहीं थी ऐसी उम्मीद'(Fans Disappointed to see Kajol’s new Stunt;Said-‘Don’t try at Home’)

इन दिनों फ़िल्मी हस्तियों की हर पोस्ट पर लोगों का गुस्सा निकल रहा है.कोरोना महामारी की त्रासदी से त्रस्त लोगों का गुस्सा बॉलीवुड स्टार्स पर उतरने लगा है. इसी गुस्से का शिकार हुईं एक्ट्रेस काजोल. जी हाँ काजोल ने अपने सोशल अकॉउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसे देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करने शुरू कर दिया. इंस्टग्राम पर पोस्ट किये इस वीडियो में काजोल एक सेव को उछालते हुए स्टंट कर रही हैं और सेव को हवा में उछलकर चाकू से गुस्से में काटकर सेव के दो टुकड़े कर देती हैं.हालाँकि काजोल का यह वीडियो लोगों को मज़ेदार लगने के बजाय काफी बुरा लग रहा है.

Kajol
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Kajol
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Kajol
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Kajol
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

काजोल ने यह वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में सिर्फ ‘मूड’ ही लिखा है. हालाँकि इस एक्शन से काजोल गुस्से वाले मूड को ही दिखाना चाहतीं होंगी,लेकिन उनके फैंस को उनका ये अंदाज़ पसंद नहीं आया. काजोल को लोग फ्रूट निंजा और निंजा काजोल के नाम से भी ट्रोल कर रहे हैं. कुछ लोगों ने उन्हें सेव को बर्बाद करने पर भी ट्रोल कर दिया. एक फैन ने लिखा ,’लोगों को यहाँ खाने के लिए नहीं है। ऐसे सब पोस्ट करने से पहले जरा दो बार सोच लिया करो.’

Kajol
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Kajol
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

बात करें काजोल की फिल्मों कि तो काजोल कुछ समय पहले वेब फिल्म ‘त्रिभंग’ में नज़र आयीं थीं. इसके अलावा काजोल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन उनके हलके फुल्के पोस्ट दर्शकों को एंटरटेन करते रहते हैं लेकिन उनके इस वीडियो ने उनके फैंस को निराश कर दिया है.