#Sidharth Shukla 1 Month Death A...

#Sidharth Shukla 1 Month Death Anniversary: फैंस हुए भावुक, सोशल मीडिया पर दिवंगत एक्टर को यादकर दी श्रद्धांजलि (Fans Get Emotional, Pay Tribute To Late Actor)

बिग बॉस-13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला का पिछले महीने 2 सितंबर, 2021 को महज 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से आकस्मिक निधन हो गया था. बीते शनिवार 2 अक्टूबर को उनकी एक महीने की पुण्यतिथि थी. उनकी पहली डेथ एनिवर्सरी के मौके पर एक्टर के चाहनेवालों और प्रशंसकों ने उनको याद किया और सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

टीवी के मोस्ट पॉप्युलर टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को अचानक निधन होने से पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री स्तब्ध रह गई थी. महज 40 वर्ष की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से एक्टर का निधन हो गया. इस दुखद खबर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के साथ ही उनके फैंस भी सदमे में थे. तब भी उनके फ्रेंड्स और फैंस ने इंडस्ट्री में एक्टर के योगदान को यादकर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी और आज सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को एक महीना बीत जाने के बाद भी लोग उन्हें यादकर रहे है और सोशल मीडिया पर दोबारा श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

Sidharth Shukla

एक्टर की एक महीने की पुण्यतिथि पर यूजर्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें याद किया, यहां तक वे ट्विटर पर  #SidharthShukla ट्रेंड कर रहे थे. दिवंगत एक्टर  को याद करते हुए हजारों प्रशंसकों ने उनके लिए प्यारी-प्यारी बातें लिखी। आइए  देखते है फैंस  के ट्वीट्स की एक झलक-

और भी पढ़ें: टीवी शो जोधा-अकबर की ‘सलीमा बेगम’ मनीषा यादव का 29 साल की उम्र में निधन, हाल ही में सेलिब्रेट किया था बेटे का पहला बर्थडे! (RIP: Jodha Akbar Fame Manisha Yadav Passes Away At 29)

×