‘क्राइम पेट्रोल’...

‘क्राइम पेट्रोल’ में सूट के साथ दुपट्टा न पहनने पर फैन ने किया दिव्यांका त्रिपाठी से सवाल, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब (Fans Questions to Divyanka Tripathi for Not Wearing Dupatta With Her Suits in Crime Petrol, Actress Gives This Answer)

दिव्यांका त्रिपाठी का नाम टीवी इंडस्ट्री की कामयाब और फेमस एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. अपनी दमदार अदायगी और खूबसूरती से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी के चाहने वालों की एक लंबी फेहरिस्त है. सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग को देखकर उनके लिए फैन्स की दीवानगी का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. इसमें कोई दो राय नहीं है कि दिव्यांका बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन उनकी सादगी भी फैन्स को अपना दीवाना बना लेती है. सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ की इशिता यानी दिव्यांका त्रिपाठी से हाल ही में एक फैन ने ऐसा सवाल किया, जिसका जवाब देकर एक्ट्रेस ने उसकी बोलती ही बंद कर दी. दरअसल, ‘क्राइम पेट्रोल’ में सूट के साथ दुपट्टा न पहनने पर फैन ने दिव्यांका त्रिपाठी से सवाल किया है, जिसका एक्ट्रेस ने दिल जीत लेने वाला जवाब दिया है.

Divyanka Tripathi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Divyanka Tripathi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दिव्यांका त्रिपाठी को क्राइम पेट्रोल में होस्ट के तौर पर देखा गया, जिसमें एक्ट्रेस ने सूट के साथ दुपट्टा कैरी नहीं किया था और इसी को लेकर एक फैन ने ट्वीट कर लिखा- ‘क्राइम पेट्रोल’ एपिसोड में आप दुपट्टा क्यों नहीं पहनती हैं? जिसका सीधा जवाब देते हुए दिव्यांका ने लिखा- ताकि आप जैसे बिन दुपट्टे की लड़कियों को भी इज्जत से देखने की आदत डालें. कृपया खुद की और अपने आस पास के लड़कों की नियत सुधारें, ना कि औरत ज़ात के पहनावे का बीड़ा उठाएं. मेरा शरीर, मेरी आबरू, मेरी मर्ज़ी! आपकी शराफत, आपकी मर्ज़ी.

हालांकि एक अन्य यूजर पहले के ट्वीट के बचाव में आगे आते हुए कहा कि अरे मैडम जी घनश्याम जी की आपने बैंड बजा दी सीधा नियत पर सवाल उठा दिया उनकी, क्या मालूम आपके फैन हों आप उनको दुपट्टे में अच्छी लगती हों. इस यूजर को भी जवाब देते हुए दिव्यांका ने लिखा- जी संभव है! अगर वह फैन हैं तो इस प्रेम को सलाम, पर महिलाओं के परिधान पर सवाल करना अब पुरातन काल की बात हो गई है. हम अभिनय, विज्ञान, राजनीति, इतिहास, भूगोल कई विषयों पर चर्चा कर सकते हैं. दुपट्टा अत्यंत तुच्छ विषय है उस मुकाबले.

गौरतलब है कि दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों केप टाउन में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग कर रही हैं. इस रियलिटी शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केप टाउन में हो रही है. केप टाउन से भी दिव्यांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार वहां से अपनी तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं. ‘ये है मोहब्बतें’ के बाद दिव्यांका को ‘द वॉयस 3’ और ‘क्राइम पेट्रोल’ में होस्ट के रूप में देखा गया है. दिव्यांका ने जीटीवी के शो ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी.