बेटियों के नाम फराह खान ने लिखा दिल को छू लेनेवाला खत, ज़िंदगी को लेकर दी ये सीख ! (Farah Khan wrote heartfelt letter to her Daughters Diva and Anya)

बॉलीवुड की एक कामयाब और जानीमानी फिल्म मेकर फराह खान (Farah Khan) ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस को कुछ अलग अंदाज़ में सेलिब्रेट किया. इस मौके पर उन्होंने अपनी दोनों बेटियों दिवा और अन्या के नाम दिल को छू लेने वाला एक खत लिखा है. खत में उन्होंने अपनी दोनों बेटियों को आनेवाली ज़िंदगी को लेकर खास सीख भी दी है.

Farah Khan, heartfelt letter, Daughters, Diva, Anya

फराह खान ने लिखा है कि मैं यह दुआ करती हूं कि बड़े होने के बाद जब तुम दोनों एक नई मॉडर्न दुनिया का हिस्सा बनोगी तब हर दिन महिलाओं के लिए सेलिब्रेशन का दिन हो. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि तुम दोनों लड़की हो, तुम्हारी असली पहचान तो तुम्हारे टैलेंट, मेरिट और कड़ी मेहनत के दम पर ही बनेगी.

Need i say more..

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on

खत में ज़िंदगी का सबक सिखाते हुए फराह ने आगे लिखा है कि मैं उम्मीद करती हूं कि तुम दोनों को इस बात का एहसास हो कि तुम्हारे माता-पिता तुम दोनों को और तुम्हारे भाई को एक जैसा प्यार करते हैं और प्यार के मामले में किसी भी तरह का भेदभाव नहीं करते हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी दोनों बेटियों दिवा और अन्या को एक महिला होने के नाते ज़िंदगी में कभी भी वुमन कार्ड न खेलने यानी महिला होने का फायदा न उठाने की नसीहत दी है.

Farah Khan, heartfelt letter, Daughters, Diva, Anya

यह भी पढ़ें: अमिताभ द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर से बहू ऐश्वर्या नदारद, ट्विटर पर लगी सवालों की झड़ी !