EXCLUSIVE! कोर्ट मैरिज से पहले फ...

EXCLUSIVE! कोर्ट मैरिज से पहले फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर मराठी रीति रिवाज से करेंगे शादी, इस दिन बनेंगे दूल्हा-दुल्हन(Farhan Akhtar and Shibani Dandekar to have Maharashtrian Wedding Before Civil Ceremony,Will Tie The Knot On 19)

फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर की शादी की खबरें लंबे से मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है. खबरें आ रही थीं कि दोनों 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों इस दिन कोर्ट मैरेज करनेवाले थे, लेकिन अब इन दोनों की शादी से जुड़ी नई अपडेट आ रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार कोर्ट मैरेज से पहले फरहान और शिबानी हिंदू रीति रिवाज़ों से शादी रचाएंगे.

खबरें आ रही हैं कि कपल 19 फरवरी को मराठी रीति रिवाज से भी शादी रचा सकता है. इस शादी में परिवार के खास लोग और दोस्त ही शामिल होंगे. ये शादी बिल्कुल प्राइवेट सेरेमनी होगी और जावेद अख्तर के खंडाला स्थित फार्म हाउस ‘सुकून’ पर होगी, जिसमें फैमिली, क्लोज़ फ्रेंड्स और कुछ करीबी लोग ही शामिल होंगे.

सूत्रों के अनुसार फरहान इस शादी को बेहद सीक्रेट रखना चाहते हैं और मीडिया को भी शादी से दूर रखना चाह रही है, इसलिए शादी से जुड़ी हर डिटेल्स सीक्रेट रखी जा रही है, वेडिंग वेन्यू भी. बताया जा रहा है कि फरहान और शिबानी महाराष्ट्रियन वेडिंग करेंगे. शादी की सारी तैयारियां हो चुकी हैं और दोनों की फैमिली कल यानी 18 फरवरी खंडाला पहुंच जाएगी. अगले दिन यानी 19 फरवरी को दिन दोनों की शादी होगी.

रिपोर्ट के अनुसार दांडेकर सिस्टर्स और उनके क्लोज़ फ्रेंड्स प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज और बैचलरेट की तैयारियों में जुटे हुए हैं. आज यानी 17 फरवरी को वे कपल के लिए एक पार्टी होस्ट कर सकते हैं. इसके बाद कल यानी 18 फरवरी को प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज होना तय माना जा रहा है.

रीति रिवाजों से शादी करने के बाद दोनों 21 फरवरी को सिविल मैरेज करेंगे. खबर है कि इसके बाद दोनों शादी के बाद फ्रेंड और कलीग्स के लिए रिसेप्शन भी रख सकते हैं. हाल ही में फरहान अख्तर ने अपने बैचरलेट पार्टी भी रखी थी, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इन तस्वीरों में वह अपने बॉयज गैंग के साथ नजर आए थे.

बता दें कि फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर एक-दूसरे को पिछले चार सालों से डेट कर रहे हैं. कुछ समय तक सबसे छुपाने के बाद दोनों ने साल 2018 में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था. इसके बाद दोनों अक्सर ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर एक दूसरे पर प्यार लुटाते रहते हैं.

×