फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की...

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की डेट आई सामने, इस दिन करेंगे कोर्ट मैरिज… (Farhan Akhtar-Shibani Dandekar To Register Their Marriage In February- Report)

फरहान अख़्तर और शिबानी दांडेकर अब अपने रिश्ते को एक लेवल हाई लेकर जाने को हैं पूरी तरह तैयार. वो करने जा रहे हैं शादी और अब शादी के तारीख़ भी समाने आ चुकी है.

रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों 21 फ़रवरी को कोर्ट मैरिज करेंगे. इसके बाद वो रीति-रिवाज़ से शादी करेंगे. पहले खबरें थीं कि दोनों मार्च में शादी के बंधन में बंधनेवाले हैं, लेकिन अब वो अपनी शादी रजिस्टर कराएंगे 21 फरवरी को. क्योंकि बढ़ते कोरोना संकट को देखते हुए उन्होंने यही ठीक समझा कि जल्दी शादी करना ही सही होगा.

पहले ये भी खबरें थीं कि शादी के डेट का अनाउन्समेंट कपल 9 जनवरी को फरहान के जन्मदिन के अवसर पर करेगा लेकिन उनकी ओर से कोई अनाउन्समेंट नहीं हुई पर अब खबरें यही कह रही हैं कि दोनों फ़रवरी में ही शादी करने जा रहे हैं.

बात फरहान की करें तो साल 2000 में हेयर स्टाइलिस्ट अधुना से शादी की थी. शादी के 17 साल बाद दोनों ने वर्ष 2017 में आपसी रजामंदी से तलाक ले लिया. उसके बाद शिबानी को फरहान डेट कर रहे हैं और दोनों सोशल मीडिया पर भी अपनी पिक्चर्स पोस्ट करते रहते हैं.

×