शिल्पा शेट्टी और बेटे वियान...

शिल्पा शेट्टी और बेटे वियान के बीच छिड़ी जंग, आपका दिल जीत लेगा मस्ती भरा यह वीडियो (Fight Between Shilpa Shetty and Son Viaan, This Funny Video Will Wins Your Heart)

शिल्पा शेट्टी का नाम बॉलीवुड की उन खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार है, जो इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है. शिल्पा सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नहीं, बल्कि अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन भले ही कितनी ही बिज़ी क्यों न हों, लेकिन वो अक्सर अपने पति और बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं. कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के बीच शिल्पा शेट्टी अपनी फैमिली के साथ पूरा समय बिता रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस का एक मज़ेदार और दिल को जीतने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें शिल्पा और बेटे विहान के बीच जंग छिड़ी हुई है यानी दोनों एक-दूसरे से युद्ध करते नज़र आ रहे हैं.

Shilpa Shetty and Son Viaan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shilpa Shetty and Son Viaan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अपने बेटे वियान के साथ स्लाइम से खेलने की बात कह रही हैं. वीडियो में दोनों के बीच स्लाइम को लेकर जंग छिड़ी है और दोनों अपने हाथों में स्लाइम थामे नज़र आ रहे हैं. हालांकि इस जंग में शिल्पा हार जाती हैं और बेटे वियान जीत जाते हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि वियान का स्लाइम स्ट्रेचेबल है, जबकि शिल्पा का स्लाइम ज़रा सा खींचने पर टूट जा रहा है.

Shilpa Shetty and Son Viaan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shilpa Shetty Family
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस फनी वॉर वीडियो के साथ शिल्पा ने कैप्शन लिखा है- ‘अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए लॉकडाउन से बेहतरीन मौका कोई और नहीं है. हालांकि इसका मतलब यह नहीं है कि हर वक्त प्यार भरे लम्हे ही होते हैं, क्योंकि कभी-कभी जंग भी छिड़ जाती है और आज स्लाइम वॉर हो रहा है. मैं इस वॉर में हार गई हूं, लेकिन मैं इसे बेहतर बनाना सीख कर ही रहूंगी, फिर पूरी तैयारी के साथ वियान संग जंग के मैदान में उतरूंगी. हम होंगे कामयाब. इसके साथ एक्ट्रेस ने आखिर में लिखा है स्लाइम कैसे बनाते हैं, इसके बारे में जल्द ही पोस्ट करुंगी.’

इससे पहले 4 अप्रैल को ईस्टर के खास मौके पर भी शिल्पा ने एक स्पेशल वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. वीडियो में शिल्पा अपनी बहन शमिता शेट्टी, बेटे वियान के साथ घर में चॉकलेट पार्टी करती दिख रही हैं. शुरुआत में दोनों हैप्पी ईस्टर चिल्लाते हैं, फिर टेबल पर कई तरह के चॉकलेट रखे हुए दिखाई देते हैं. वहीं वीडियो में शिल्पा कोरोना वायरस से बचने के तरीकों को बताते हुए फैन्स से मास्क का इस्तेमाल करने की अपील भी करती हैं. वियान लकड़ी के हथौड़े से बॉक्स तोड़ते हैं और उसमें से चॉकलेट निकालकर खाने लगते हैं. इस वीडियो के साथ शिल्पा ने कैप्शन लिखा है- ‘हम सभी की तरफ से हैप्पी ईस्टर.’

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने साल 2009 में शादी की थी. आपको बता दें कि शिल्पा की यह पहली शादी थी, लेकिन राज कुंद्रा की यह दूसरी शादी थी. शिल्पा से पहले राज ने कविता से शादी की थी, लेकिन किसी वजह से उनका तलाक हो गया था और दोनों के रास्ते एक-दूसरे से अलग हो गए थे.

Shilpa Shetty
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shilpa Shetty and Son Viaan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shilpa Shetty and Son Viaan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद राज ने शिल्पा से शादी की. शादी के कुछ साल बाद साल 2012 में दोनों ने अपने पहले बच्चे का वेलकम किया, जिनका नाम वियान राज कुंद्रा रखा गया, जबकि फरवरी 2020 में कपल सरोगेसी के ज़रिए बेटी के माता-पिता बने. शिल्पा फिलहाल अपनी पूरी फैमिली के साथ हर लम्हे को एन्जॉय कर रही हैं.