फिल्म रिव्यूः शानदार मर्डर मिस्ट्री है बदला (Film Review Of Badla)

फिल्मः बदला
कलाकारः अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू, अमृता सिंह इत्यादि
डायरेक्टरः सुजॉय घोष
स्टारः 3.5

Badla Movie

पिंक जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. बदला एक मर्डर मिस्ट्री है.  इस फिल्म की कहानी स्पेनिश फिल्म कॉन्ट्राटिएंपो (द इंविजिबल गेस्ट) से प्रेरित है. बदला’ को शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है.  इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ऐसे वकील का रोल निभा रहे हैं जो अपने काम को लेकर बहुत पक्का है और 40 साल में एक भी केस नहीं हारे हैं. वो अपने पास आए केस की हर पहलू से खुद जांच करते हैं.

कहानीः बदला की कहानी नैना (तापसी पन्नू) के आस-पास घूमती है. एक दिन अचानक नैना के पति का मर्डर हो जाता है और उसकी हत्या का आरोप नैना पर लगता है. इसके बाद इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए अमिताभ (बादल गुप्ता)  की एंट्री होती है. अमिताभ की एंट्री होती है. अमिताभ के तीन सवालों के पर टिकी है बदला की कहानी. फिल्म की कहानी मजबूत है जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखेगी और बोर नहीं करेगी दर्शकों का थ्रिल और पूरी कहानी जानने के लिए उत्सुकता बनी रहेगी.

एक्टिंगः फिल्म मेंअमिताभ की एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रही है तो वहीं तापसी एक बार फिर खुद को साबित करने में सफल रही हैं.

डायरेक्शनः फिल्म के डायरेक्टर सुजॉय घोष कहानी जैसी फिल्में कर चुके हैं और इस फिल्म में भी उन्होंने अपना हुनर साबित किया. इस फिल्म में अमृता सिंह का अभिनय भी कमाल का है.

ये भी पढ़ेंः अंबानी प्री वेडिंगः शाहरुख और गौरी का रॉयल लुक, शुरू हुई शादी की रस्में, देखें पिक्स व वीडियो (Ambani Pre Wedding Celebrations Are On Full Swing)