कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा की म...

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा की मुश्किलें बढ़ीं, उनकी शादी में कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने के मामले में FIR दर्ज (FIR Filed Against Comedian Sugandha Mishra For Violating Covid Protocols At Her Wedding)

‘द कपिल शर्मा शो’ की कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले 26 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे और उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. लेकिन अब सुगंधा मिश्रा की मुश्किलें बढ़ गई हैं. उनकी शादी में कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने के मामले में FIR दर्ज की गई है. ये है पूरा मामला…

Sugandha Mishra

कोरोनाकाल में कई सेलिब्रिटीज़ ने शादी की है और इसी कड़ी में हाल ही में कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने भी अपनी नई ज़िंदगी की शुरुआत की है.

Sugandha Mishra

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले 26 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे और सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुईं. लेकिन शाद के नौ दिन बाद ही खबर है कि सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की शादी पर FIR दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें: स्वरा भास्कर ने की नए प्रधानमंत्री की मांग, ऑक्सीजन और बेड की कमी पर बोलने पर स्वरा ऐसे हुई ट्रोल (Swara Bhaskar Says India Needs New PM, Actress Lashes Out At Modi Government Over Lack Of Oxygen And Beds Amid Corona)

Sugandha Mishra

बता दें कि सुगंधा मिश्रा की शादी जालंधर, पंजाब के फगवाड़ा स्थित क्लब कबाना में बहुत ही शाही तरीके से संपन्न हुई थी. बताया ये गया था कि सुगंधा और संकेत की शादी में सिर्फ कपल के करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे, लेकिन शादी के नौ दिन बाद कपल के खिलाफ शादी में कोरोना के नियमों का पालन न करने के मामले में FIR दर्ज की गई है और इसकी जांच भी शुरू हो गई है. सुगंधा और संकेत की शादी में कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने के मामले में FIR दर्ज होने की खबर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है.

खबरों के अनुसार, फगवाड़ा पुलिस ने उनके खिलाफ वेडिंग सेरेमनी के दौरान कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने के आरोप में केस दर्ज किया है. इनकी शादी को लेकर आरोप ये है कि शादी में नियमों को तोड़कर भीड़ जुटी थी और कोविड गाइडलाइंस का पालन नहीं किया गया था.

Sugandha Mishra
Sugandha Mishra

कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार शादी में सिर्फ 40 लोगों के मौजूद रहने की अनुमति थी, लेकिन आरोप ये है कि सुगंधा और संकेत की शादी में 100 से ज्यादा लोग शामिल हुए थे.

Sugandha Mishra

इस मामले में अभी हमें इतनी ही जानकारी मिली है, आगे क्या होता है, ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा.

Sugandha Mishra