आलिया भट्ट से लेकर ऐश्वर्या राय ...

आलिया भट्ट से लेकर ऐश्वर्या राय तक, इन अभिनेत्रियों ने अपने करियर के पीक पर रचाई शादी (From Alia Bhatt to Aishwarya Rai, These Actresses Got Married at The Peak of Their Career)

शादी के महज दो महीने बाद ही आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस करके हर किसी को सरप्राइज़ कर दिया. वैसे तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की अटकलें काफी समय से लगाई जा रही थीं, लेकिन फिर उन्होंने एकाएक शादी का फैसला किया और चट मंगनी, पट ब्याह करके अपने वैवाहिक जीवन की शुरुआत कर ली. बता दें कि आलिया ने अपने करियर के पीक पर शादी का फैसला किया और शादी के बंधन में बंध गईं, लेकिन वो इंडस्ट्री की इकलौती ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं, क्योंकि बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने भी अपने करियर के पीक पर शादी की है. चलिए जानते हैं आलिया भट्ट से लेकर ऐश्वर्या राय तक, किन अभिनेत्रियों ने कामयाबी के शिखर पर पहुंचने के बाद शादी रचाई.

आलिया भट्ट

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कपूर खानदान की बहू आलिया भट्ट इंडस्ट्री की सबसे कामयाब एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ करने के बाद तो आलिया की शोहरत में चार चांद लग गए और इस फिल्म के बाद वो अपने करियर के सबसे ऊंचे मुकाम पर पहुंच गईं, लेकिन फिर उन्होंने रणबीर कपूर के साथ घर बसाने का फैसला कर लिया और उनके साथ शादी करके उन्होंने अपनी ज़िंदगी की नई पारी की शुरुआत की. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड ही नहीं साउथ की फिल्मों में भी चलता है इन एक्ट्रेसेस का सिक्का, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान (These Actresses Not only Hit in Bollywood but also in South, You Will be Surprised to Know the Name)

ऐश्वर्या राय

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने फिल्मी करियर के पीक पर शादी करने वाली अभिनेत्रियों में सबसे टॉप पर ऐश्वर्या राय का नाम आता है, उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया और इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस बन गई. अपने करियर के सबसे अच्छे मुकाम पर पहुंचने के बाद उन्होंने अभिषेक बच्चन के साथ घर बसाने का फैसला कर लिया और उनके साथ सात फेरे लेकर अपनी ज़िंदगी की नई पारी शुरु कर ली.

विद्या बालन

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘द डर्टी पिक्चर’ से शोहरत हासिल करने वाली बॉलीवुड की डर्टी गर्ल विद्या बालन ने भी अपने करियर के पीक पर शादी कर ली. जिस वक्त वो अपने करियर में कामयाबी की बुलंदियों को छू रही थीं, तभी उन्होंने अपने करियर की परवाह किए बगैर सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी कर ली.

करीना कपूर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक ऐसा दौर था जब करीना कपूर की बैक टू बैक फिल्में हिट हो रही थीं और उनका नाम इंडस्ट्री की मोस्ट सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में शुमार हो गया. हालांकि उन्होंने भी अपने करियर के पीक पर नवाब सैफ अली खान से शादी कर ली और अपना घर बसा लिया. शादी के बाद भी करीना फिल्मों में लगातार एक्टिव हैं.

काजल अग्रवाल  

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की कई हिंदी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली अभिनेत्री काजल अग्रवाल साउथ इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं. साउथ में एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाली काजल अग्रवाल ने भी अपने करियर के पीक पर गौतम किचलू से शादी कर ली. यह भी पढ़ें: चाय पीने के शौकीन है बॉलीवुड के ये मशहूर सितारे, मज़े से लेते हैं गरमा-गरम चाय की चुस्कियां (These Famous Bollywood Stars are Fond of Drinking Tea)

नयनतारा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

साउथ फिल्मों की जानी मानी और कामयाब एक्ट्रेस नयनतारा हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं. एक्ट्रेस ने एक्टर विग्नेश शिवन के साथ सात फेरे लिए हैं. आपको बता दें कि नयनतारा का करियर फिलहाल पीक पर चल रहा है और इसी दौरान उन्होंने शादी करके अपनी लाइफ की नई जर्नी भी शुरु कर ली है.

×