आलिया भट्ट से लेकर वरुण धवन तक, ...

आलिया भट्ट से लेकर वरुण धवन तक, बॉलीवुड के इन फेमस स्टार किड्स को करण जौहर ने किया अपनी फिल्मों से लॉन्च (From Alia Bhatt to Varun Dhawan, Karan Johar Launched These Famous Bollywood Star Kids With His Films)

बॉलीवुड के कई स्टारकिड्स फिल्मों में अपने ज़बरदस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं.इन स्टारकिड्स में से ज़्यादातर स्टारकिड्स को फिल्मों के ज़रिए लॉन्च करने का क्रेडिट बॉलीवुड के फेमस फ़िल्म मेकर करण जौहर को जाता है. जी हां, करण जौहर ने कई स्टारकिड्स को आपनी फिल्मों के ज़रिए इंडस्ट्री में लॉन्च किया है. चलिए एक नज़र डालते हैं वरुण धवन से आलिया भट्ट तक, उन स्टारकिड्स पर जिन्होंने कारण जौहर की फिल्मों से अपना डेब्यू किया.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट

वरुण धवन

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे हैं और उनकी फीमेल फैंस के बीच ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग है. आपको बता दें कि डेविड धवन के बेटे होने के बावजूद वरुण ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू किया था. इस फ़िल्म में वरुण अहम किरदार निभाते नजर आए थे. मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट

आलिया भट्ट

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसमे कोई दो राय नहीं है कि आलिया भट्ट ने अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. बॉलीवुड के फेमस फ़िल्म मेकर महेश भट्ट की बेटी आलिया ने भी अपने फिल्मी कैरियर की शुरुवात करण जौहर की फ़िल्म से किया था. आलिया ने करण की फ़िल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. यह भी पढ़ें: कभी वैभवी मर्चेंट से जुड़ा था संजय लीला भंसाली का नाम, जानिए आखिर क्यों अधूरी रह गई दोनों की प्रेम कहानी (Interesting Love Story of Sanjay Leela Bhansali and Vaibhavi Merchant, Know Why It Remained Incomplete)

अनन्या पांडे

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

करण जौहर की फ़िल्म से डेब्यू करने वाले स्टारकिड्स में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का नाम भी शामिल है. अनन्या पांडे ने भी करण जौहर की फ़िल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से डेब्यू किया था. हालांकि अनन्या की डेब्यू फिल्म पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. इस फ़िल्म के बाद अनन्या कई और फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं और युवाओं के बीच उनकी फैन फॉलोइंग देखते ही बनती है.

जाह्नवी कपूर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और फ़िल्म मेकर बोनी कपूर की लाड़ली जाह्नवी कपूर को भी इंडस्ट्री में लॉन्च करने का बीड़ा करण जौहर ने ही उठाया था. जाह्नवी ने करण जौहर की फ़िल्म ‘धड़क’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. इस फ़िल्म से डेब्यू करने करने वाली जाह्नवी अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

ईशान खट्टर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. शाहिद की तरह ही उनके भाई ईशान खट्टर भी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के ज़रिए दर्शकों के दिलों को जीतने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. हालांकि शाहिद के भाई ईशान को भी करण जौहर ने लॉन्च किया है. ईशान खट्टर ने भी करण जौहर की फ़िल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. यह भी पढ़ें: श्रीदेवी नहीं बनाना चाहती थीं जाह्नवी को एक्ट्रेस, अपनी बेटी के लिए दिवंगत अभिनेत्री ने सजाए थे ये सपने (Sridevi Didn’t Want Janhvi to be an Actress, She had This Dream for Her Daughter)

शनाया कपूर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इन सभी स्टारकिड्स के बाद अब करण जौहर की फ़िल्म ‘बेधड़क’ से एक और स्टारकिड डेब्यू करने जा रही हैं. जी हां, शनाया कपूर जल्द ही करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने जा रही है इस फिल्म से एक्टिंग की दुनिया मे कदम रखने जा रही हैं, जिसके बाद यह सवाल उठने लगे हैं कि क्या करण जौहर हमेशा सिर्फ स्टारकिड्स पर ही मेहरबान रहते हैं.

×