मारपीट से लेकर ड्रग्स लेने के आर...

मारपीट से लेकर ड्रग्स लेने के आरोप तक, ये हैं टीवी के वो सेलेब्स जो किसी न किसी वजह से जा चुके हैं जेल (From Assault to Drug Charges, These TV Celebs have Gone To Jail Due to These Reasons)

बेशक सेलिब्रिटी होने से नाम और शोहरत बेशुमार मिलती है. जहां सेलिब्रिटी होने के ढेरों फायदे हैं तो वहीं इसके कई नुकसान भी होते हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि स्टारडम हासिल कर चुके सितारों की एक झलक पाने के लिए फैन्स बेकरार रहते हैं और उन्हें दीवानगी की हद तक पसंद करते हैं, लेकिन अगर किसी सितारे पर किसी तरह का कोई आरोप लग जाता है तो उन्हें फैन्स की नफरत भी झेलनी पड़ती है और उन्हें फिर से दर्शकों के दिलों में अपना मुकाम बनाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है. यहां तक कि कई सेलेब्स के साथ विवाद इतने गहरा गए कि उन्हें जेल की हवा तक खानी पड़ी है. चलिए नज़र डालते हैं टीवी के उन सेलेब्स पर जो मारपीट से लेकर ड्रग्स लेने के आरोप तक, किसी न किसी वजह से जेल जा चुके हैं.

भारती सिंह

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की मशहूर कॉमेडिन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया का नाम ड्रग्स केस में आ चुका है. उन्हें इस केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भी लिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी ने भारती के अलग-अलग घरों में छापेमारी की थी और उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था. यह भी पढ़ें: इस एक गलती की वजह से टीवी की ‘गोपी बहू’ जिया मानेक रातों-रात हो गई थीं शो से बाहर, बाद में पड़ा पछताना (Due to This Mistake, Gia Manek aka ‘Gopi Bahu’ of TV Was Out of The Show Overnight)

करण मेहरा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के लीड एक्टर रह चुके करण मेहरा उस वक्त एकाएक सुर्खियों में आ गए थे, जब उनकी पत्नी निशा रावल ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने करण को इस मामले में हिरासत में लिया था. फिलहाल दोनों अलग-अलग रह रहे हैं.

पर्ल वी पुरी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी शो ‘नागिन’ फेम पर्ल वी पुरी को उस वक्त पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जब एक शख्स ने उन पर अपनी नाबालिग बेटी से रेप का आरोप लगाया था. रेप के आरोप में एक्टर को कई दिनों तक जेल में रहना पड़ा था, फिर जाकर उनकी जमानत हो पाई थी.

एजाज़ ख़ान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जाने माने एक्टर एजाज़ खान को साल 2018 में ड्रग्स मामले में अरेस्ट किया गया था. एक्टर को टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 7’, ‘श्शश… कोई है’, ‘कहानी हमारे महाभारत की’, ‘दीया और बाती’ जैसे कई सीरियल्स में देखा जा चुका है.

पायल रोहतगी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस पायल रोहतगी का विवादों से गहरा नाता है, जिसके चलते वो अक्सर सुर्खियों में आ जाती हैं. एक्ट्रेस को सोसायटी के चेयरमैन को गाली देने और जान से मारने की धमकी देने के चलते गिरफ्तार किया गया था. इसके अलावा भारत के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू और उनके पिता मोतालाल नेहरू पर टिप्पणी करने के आरोप में भी वो जेल जा चुकी हैं. यह भी पढ़ें: 19 की उम्र में किया डेब्यू और 44 की उम्र में मिली पहचान, ऐसी रही है रुपाली गांगुली की जिंदगी (Debut At The Age Of 19 And Got Recognition At The Age Of 44, Such Has Been The Life Of Rupali Ganguly)

अलका कौशल

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अलका कौशल को पैसों के मामले में धोखाधड़ी करने के आरोप में जेल की हवा खानी पड़ी थी. सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में उनकी मां का किरदार निभा चुकीं अल्का कौशल को 50 लाख का चेक बाउंस होने पर 2 साल की सज़ा सुनाई गई थी.

×