कियारा आडवाणी से लेकर त्रिधा चौध...

कियारा आडवाणी से लेकर त्रिधा चौधरी तक, जब ओटीटी पर इन एक्ट्रेसेस ने अपने बोल्ड सीन्स से मचाया तहलका (From Kiara Advani to Tridha Choudhury, When These Actresses Created Panic with Their Bold Scenes on OTT)

वैसे तो फिल्मों में मनोरंजन का तड़का लगाने के लिए एक्टर और एक्ट्रेस के बीच बोल्ड सीन्स फिल्माए जाते हैं, लेकिन अगर बात करें ओटीटी प्लेटफॉर्म की तो यहां ऐसी कई वेब सीरीज़ हैं, जिनमें बोल्ड कंटेंट्स की भरमार है. कुछ वेब सीरीज़ अपनी स्टोरी के लिए तो कुछ अपने बोल्ड केंटेट्स को लेकर चर्चा में रही हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई मशहूर एक्ट्रेसेस ने बोल्ड सीन्स देने में कोई परहेज़ भी नहीं दिखाया है और अपने इन्हीं सीन्स को लेकर उन्होंने काफी सुर्खियां भी बटोरी. हम आपको बताने जा रहे हैं कियारा आडवाणी से लेकर त्रिधा चौधरी तक, ओटीटी पर बोल्ड सीन्स से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेसेस के बारे में…

कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की एक जानमानी एक्ट्रेस हैं, जो किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अपने टैलेंट और खूबसूरती के दम पर दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली कियारा आडवाणी ने करण जौहर की वेब सीरीज़ ‘लस्ट स्टोरीज़’ में सेल्फ प्लेज़र एक्ट किया था. अपने इस बोल्ड सीन को लेकर कियारा काफी समय तक सुर्खियों में बनी रहीं. यह भी पढ़ें: जब इन मशहूर एक्ट्रेसेस की प्राइवेट फोटोज़ हुईं थी लीक, मच गया था सोशल मीडिया पर बवाल (When Private Photos of These Famous Actresses Were Leaked, Created Ruckus on Social Media)

त्रिधा चौधरी

त्रिधा चौधरी का नाम उन एक्ट्रेसेस में टॉप पर आता है, जिन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर खूब लोकप्रियता हासिल की है. वैसे तो त्रिधा कई वेब सीरीज़ में नज़र आ चुकी हैं, लेकिन प्रकाश झा की वेब सीरीज़ ‘आश्रम’ में अपने बोल्ड सीन्स को लेकर उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी. अपने बोल्ड सीन्स से उन्होंने मानों ओटीटी पर तहलका मचा दिया था.

फ्लोरा सैनी

वैसे तो फ्लोरा सैनी को कई वेब सीरीज़ में देखा जा चुका है, जिसमें उन्होंने अपने बोल्ड एक्ट से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है. वहीं एकता कपूर के एडल्ट वेब सीरीज़ ‘गंदी बात’ के लेटेस्ट सीज़न में एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी और अन्वेषी जैन ने अपने बोल्ड सीन्स से खूब तहलका मचाया है. इसके अलावा फ्लोरा ने ‘सिटी ऑफ ड्रीम्स’ में भी कई बोल्ड सीन्स दिए हैं.

नैना गांगुली

इसमें कोई दो राय नहीं है कि नैना गांगुली एक टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं, लेकिन वो वेब सीरीज़ में बोल्ड सीन्स देकर काफी लाइमलाइट में आ गईं. उन्होंने वेब सीरीज़ ‘चरित्रहीन’ में काम किया है, जिसमें उन्होंने अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने बोल्ड सीन्स को लेकर सुर्खियां बटोरी. यह भी पढ़ें: प्यार में मिले धोखे से जब टूटकर बिखर गई थीं टीवी की ये एक्ट्रेसेस, जानें उन्होंने कैसे खुद को संभाला (When These TV Actresses Were Shattered due to Breakups, know How They Handled Themselves)

सयानी गुप्ता

ओटीटी पर बोल्ड सीन्स की बात हो और उसमें एक्ट्रेस सयानी गुप्ता का ज़िक्र न हो ऐसा कैसे हो सकता है? जी हां, वेब सीरीज़ ‘फोर मोर शॉट्स’ में वैसे तो कई अभिनेत्रियों ने बोल्ड सीन्स दिए थे, लेकिन उनमें सयानी गुप्ता एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने पहली बार हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स देकर फैन्स को हैरान कर दिया था.  

×