प्यार में मिले धोखे से जब टूटकर ...

प्यार में मिले धोखे से जब टूटकर बिखर गई थीं टीवी की ये एक्ट्रेसेस, जानें उन्होंने कैसे खुद को संभाला (When These TV Actresses Were Shattered due to Breakups, know How They Handled Themselves)

जिस तरह से आम लोग प्यार करते हैं और उन्हें ब्रेकअप के दर्द से गुज़रना पड़ता है, ठीक उसी तरह से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारों को भी प्यार हुआ और उन्हें भी ब्रेकअप के दर्द से गुज़रना पड़ा है. बात करें टीवी इंडस्ट्री की कई फेमस अभिनेत्रियों की तो उन्हें भी पहले प्यार में धोखा मिल चुका है, जिससे उन्हें उबरने के लिए काफी मशक्कत भी करनी पड़ी है. अपने प्यार से अलग होने के बाद किसी एक्ट्रेस ने उसे पाने की फिर से कोशिश की तो, किसी ने एकांतवास को बेहतर समझा. इस लेख में हम आपको मिलवाने जा रहे हैं टीवी की उन एक्ट्रेसेस से जो प्यार में मिले धोखे से बुरी तरह से टूटकर बिखर गई थीं. इसके साथ ही जानते हैं कि उन्होंने खुद को फिर कैसे संभाला और जीवन में आगे बढ़ने का फैसला किया.

दिव्यांका त्रिपाठी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दिव्यांका त्रिपाठी का नाम टीवी की सबसे कामयाब और खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार है. दिव्यांका करीब 8 साल तक टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन अचानक मिले प्यार में धोखे से वो बुरी तरह से टूट गई थीं. वो शरद से इस कदर प्यार करती थीं कि उन्हें दोबारा अपनी ज़िंदगी में लाने के लिए तांत्रिक तक के पास चली गई थीं. दिव्यांका ने एक बार राजीव खंडेलवाल के शो में यह बताया था कि जब वो ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन से बाहर निकलीं तो उन्हें एहसास हुआ कि वो कितनी बड़ी गलती कर रही थीं. यह भी पढ़ें: टीवी की खूबसूरत खलनायिकाएं, जिन्होंने पर्दे पर नेगेटिव किरदार निभाकर जीता दर्शकों का दिल (Beautiful Villains of TV, Who Won the Hearts of The Audience by Playing Negative Characters on Screen)

अदा खान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की खूबसूरत नागिनों में शुमार अदा खान भी ब्रेकअप के दर्द से अछूती नहीं रही हैं. दरअसल, अदा खान एक समय एक्टर अंकित गेरा को डेट कर रही थीं, लेकिन जब उनसे ब्रेकअप हुआ तो अदा पूरी तरह से बिखर गई थीं. उन्होंने एक शो में बताया था कि ब्रेकअप के बाद उनका भरोसा प्यार से उठ गया था, लेकिन गुज़रते वक्त के साथ-साथ उन्होंने खुद को संभाला और अपने आप को पहले से भी ज्यादा मज़बूत बना लिया.

चारू असोपा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा शादी से पहले नीरज मालवीय को डेट कर रही थीं, यहां तक कि उनकी शादी भी होने वाली थी, लेकिन उससे कुछ दिन पहले ही दोनों अलग हो गए. नीरज से अलग होना चारू के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं था. ब्रेकअप के बाद चारू इस दर्द से उबरने के लिए काफी समय तक ट्रैवल करती रहीं. इतना ही नहीं डिप्रेशन से बचने के लिए उन्होंने नींद की गोलियां तक लेनी शुरू कर दी थी.

काम्या पंजाबी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में शुमार काम्या पंजाबी टीवी एक्टर करण पटेल के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन साल 2015 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. करण पटेल ने काम्या पंजाबी को छोड़कर अंकिता भार्गव से शादी कर ली थी, जिसके कारण काम्या डिप्रेशन में चली गई थीं. हालांकि उन्होंने खुद को संभालने और जीवन में आगे बढ़ने का फैसला किया, लेकिन ब्रेकअप के दर्द से उबरने में उन्हें ढाई साल का समय लग गया.

रुबीना दिलैक

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘छोटी बहू’ सीरियल से घर-घर में शोहरत हासिल करने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपने को-स्टार अविनाश सचदेव से प्यार करती थीं, लेकिन दोनों के रिश्ते में जल्द ही तल्खी आ गई. अविनाश से ब्रेकअप के बाद रुबीना डिप्रेशन में चली गई थीं और खुद को संभालने के लिए उन्होंने एकांतवास चुना. करीब डेढ़ साल तक सबसे अलग अकेले रहने के बाद वो किसी तरह से खुद को संभाल पाईं. इसी बीच उनकी लाइफ में अभिनव शुक्ला की एंट्री हुई और उन्होंने उनके साथ ज़िंदगी की नई शुरुआत करने का फैसला किया. यह भी पढ़ें: एक्टिंग नहीं इस फील्ड में करियर बनाना चाहती थीं दिव्यांका, जानें एक्ट्रेस से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें (Divyanka Wanted To Make A Career In This Field Not Acting, Know Some Interesting Things Related To The Actress)

सना खान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस सना खान फिलहाल अपनी शादीशुदा ज़िंदगी को एन्जॉय कर रही हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा था जब वो माल्विन लुईस को डेट कर रही थीं. हालांकि जब सना का ब्रेकअप हुआ तो वो बुरी तरह से टूट गई थीं. ब्रेकअप के बाद सना ने माल्विन पर धोखा देने का आरोप भी लगाया था. प्यार में मिले धोखे के चलते सना डिप्रेशन में चली गई थीं, लेकिन उन्होंने इस दर्द को भुलाकर शादी करने का फैसला किया और अब वो खुशहाल जीवन जी रही हैं.

×