‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी&#...

‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ से लेकर ‘गुम है किसी के प्यार में’ तक, ये हैं टीवी सीरियल्स की टॉप 5 पंसदीदा जोड़ियां (From ‘Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi’ to ‘Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein’, These Are The Top 5 Favorite Couples of TV Serials)

दमदार कहानी और रील लाइफ कपल के दिलचस्प रिश्तों की दास्तां को देखने के लिए अधिकांश दर्शक अपने टेलीविज़न स्क्रीन से चिपके रहते हैं. टीवी के कई सीरियल्स ऐसे हैं, जिन्हें दर्शक देखना बिल्कुल भी नहीं भूलते हैं. दर्शक टीवी सीरियल्स में दिखाई जाने वाली कहानी और कलाकारों के बीच प्यार- नफरत के बंधन या इमोशनल दृश्यों से खुद को जोड़ते हैं. इतना ही नहीं टीवी के रील लाइफ कपल्स पर अपना प्यार भी लुटाते हैं. चलिए एक नज़र डालते हैं ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ से लेकर ‘गुम है किसी के प्यार में’ तक, टीवी सीरियल्स की टॉप 5 पंसदीदा जोड़ियों पर…

गुम है किसी के प्यार में

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ दर्शकों का पसंदीदा शो है. सीरियल में सई यानी आयशा सिंह और विराट यानी नील भट की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं. टीवी की इस जोड़ी के बीच प्यार और नफरत के रिश्ते को लोगों ने काफी पसंद किया. उनकी सिजलिंग केमेस्ट्री के दर्शक कायल हैं, इसलिए टीवी की यह जोड़ी दर्शकों की पसंदीदा बनी हुई है.

तेरी मेरी इक जिंदरी

Teri Meri Ek Jindri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जोगी यानी अध्विक महाजन और माही यानी अमनदीप सिद्धू के व्यक्तित्व को सीरियल में एक-दूसरे के विपरित दिखाया गया है, लेकिन जीवन के प्रति उनका अलग नज़रिया कभी उनके रिश्ते के बीच नहीं आता है. माही को हर मुसीबत से बचाने के लिए जोगी हमेशा मौजूद रहता है और माही भी हर कदम पर उसका साथ देती है. दोनों के बीच की यह बॉन्डिंग दर्शकों को बेहद पसंद है.

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ सीरियल में देव यानी शहीर शेख और सोनाक्षी यानी एरिका फर्नांडिस आधुनिक युग के कपल का प्रतिनिधित्व करते हैं. दर्शकों को इस सीरियल की कहानी ही नहीं, बल्कि शहीर और एरिका की जोड़ी काफी पसंद आ रही है. उनके रिश्तों में आए दिन नए-नए ट्विस्ट दर्शकों को इससे जोड़े रखते हैं. प्यार से दर्शक उन्हें देवाक्षी कहकर पुकारते हैं.

कुर्बान हुआ

Qurbaan Hua
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

राजवीर सिंह ऊर्फ नील और प्रतिभा रांता उर्फ चाहत की दिलचस्प कहानी दर्शकों को सीरियल से बांधे रखती है. दोनों की शानदार केमेस्ट्री भी दर्शकों को खूब लुभाती है. सीरियल में दोनों को अलग-अलग धर्मों का दिखाया गया है. नील को हिंदू और चाहत को मुस्लिम दर्शाया गया है, जो अपने राह में आनेवाली सभी बाधाओं को दूर करने की कोशिश करते हैं. टीवी की यह जोड़ी भी दर्शकों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है.

पांड्या स्टोर

Qurbaan Hua
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी सीरियल ‘पांड्या स्टोर’ भी दर्शकों के दिलों को जीत रहा है. इसमें शिवा (कंवर ढिल्लों) और रावी (एलिस कौशिक) की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद है. दर्शक उनके ऑनस्क्रीन मज़ाक और मस्ती भरी नोकझोंक को देखना पसंद करते हैं. लड़ाई-झगड़े के बाद दोनों के बीच प्यार और दोस्ती की भावना का बरकरार रहना दर्शकों को लुभाता है.

×