रश्मि देसाई से लेकर सुरभि ज्योति...

रश्मि देसाई से लेकर सुरभि ज्योति तक, टीवी स्टार्स ने शेयर की क्रिसमस से जुड़ी चाइल्डहुड मेमरीज़ (From Rashami Desai to Surbhi Jyoti: Telly Stars Share Their Childhood Christmas memories)

क्रिसमस सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है. टीवी स्टार्स ने भी सेलिब्रेशन और मस्ती की तैयारी में जुट चुके हैं. वहीं कई टीवी स्टार्स ने क्रिसमस से जुड़ी बचपन की यादें भी फैन्स के साथ शेयर की है कि किस तरह वो बचपन में क्रिसमस मनाया करते थे और उनके लिए बेस्ट चाइल्डहुड मेमरी क्यों है.

रश्मि देसाई

Rashami Desai

एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने बताया कि क्रिसमस की चाइल्डहुड मेमरीज़ में उनके स्कूल से जुड़ी है, जब स्कूल से उन्हें मिड नाइट मास के लिए चर्च ले जाते थे. ”बचपन मे हम ये सोचकर बहुत एक्साइटेड हुआ करते थे कि हम चर्च जाएंगे. हमारी स्कूल हमें मिड नाइट मास के लिए चर्च ले जाती थी. वहां हमें बताया जाता था कि क्रिसमस किस तरह और क्यों सेलिब्रेट किया जाता है. क्रिसमस से जुड़ी उन स्कूल के दिनों की यादों को मैं कभी नहीं भूल सकती.”

सुरभि ज्योति

Surabhi jyoti

‘कबूल है’ और ‘नागिन” फेम एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने बताया कि क्रिसमस स्पेशल कार्टून शोज़ उन8की बेस्ट क्रिसमस चाइल्डहुड मेमरी है. ”मुझे याद है कि मैं बचपन में क्रिसमस के मौके पर कार्टून चैनल्स पर क्रिसमस स्पेशल कार्टून शोज का इंतज़ार करती थी, जो स्पेशली क्रिसमस के दौरान ही टेलीकास्ट किये जाते थे. एक तो उन्हें देखना एक अलग तरह का फन होता था, दूसरे बहुत अच्छे मैसेज भी होते थे, वो भी बोरिंग तरीके से नहीं, बल्कि बेहद इंटरेस्टिंग तरीके से. वो कार्टून शोज मैं आज तक नहीं भूली हूँ.”

रवि दुबे

Ravi Dubey

पॉपुलर टीवी एक्टर रवि दुबे जिनका बर्थडे क्रिसमस के दो दिन पहले यानी 23 दिसंबर को आता है, के लिए एक तरह से क्रिसमस डबल सेलिब्रेशन वाला होता है. क्रिसमस से जुड़ी बचपन की याद शेयर करते हुए रवि दुबे बताते हैं कि उन्हें याद है कि जब वह बचपन में क्रिसमस मनाते थे, तो सभी दोस्तों के साथ मिलकर हो हो हो गाते रहते थे और सभी के साथ मिलकर गिफ्ट्स डिस्ट्रीब्यूट करते थे. इसके अलावा वो सेंटा का भी इंतज़ार करते थे ताकि उन्हें ढेर सारे तोहफे मिलें.”

युक्ति कपूर

Yukti Kapoor

सोनी सब के शो ‘मैडम सर’ में करिश्मा का रोल प्ले करने वाली युक्ति कपूर की क्रिसमस से जुड़ी बचपन की बेहद ही प्यारी सी यादें हैं. वो बताती हैं, ”मैं जब छोटी थी तो मुझे लगता था सेंटा सच में आएंगे और मुझे ढेर सारे गिफ्ट्स देंगे. मैं सेंटा का बेसब्री से इंतजार किया करती थी. मैं रात में तकिए के नीचे सॉक्स रखकर सोती थी ये सोचकर कि सुबह सेंटा उसमें मेरे लिए गिफ्ट्स रखकर जाएंगे.”

इकबाल खान

Iqbal Khan

टीवी शो ‘कैसा ये प्यार है’, ‘तुम्हारी पाखी’ के लीड एक्टर इकबाल खान ने बताया कि ”उनके लिए क्रिसमस इसलिए स्पेशल होता है, क्योंकि उन्हें अपने स्कूल की याद आ जाती है. वो क्रिसमस कैरॉल बहुत गाया करते थे और अब वो अपनी बेटी अमारा के साथ क्रिसमस कैरॉल गाते हैं. वो चाहते हैं कि सेंटा उनकी बेटी के लिए ढेर सारी खुशियां लाए.”

पारस अरोड़ा

Paras Arora

‘काटेलाल एंड संस’ फेम पारस अरोड़ा ने भी क्रिसमस से जुड़ी अपनी बचपन की याद शेयर की. उन्होंने बताया कि कैसे वे क्रिसमस पार्टी का कई दिनों पहले से ही इंतज़ार करते थे. “मैं बेसब्री से सेंटा का भी इंतज़ार करता था, क्योंकि मुझे लगता था कि सेंटा आएंगे और मेरे सारे सपने पूरे कर देंगे. हमारी सोसाइटी में भी क्रिसमस पार्टी रखी जाती थी और हम सब इस पार्टी को लेकर बेहद एक्साइटेड हुआ करते थे, जहां हम सब मिलते थे, केक खाते थे और खूब एन्जॉय करते थे.”



×