सलमान, शाहरुख से लेकर आमिर खान त...

सलमान, शाहरुख से लेकर आमिर खान तक, इनकी अजीबोगरीब आदतें जानकर दंग रह जाएंगे आप (From Salman, Shahrukh To Aamir Khan, You Will Be Stunned To Know Their Strange Habits)

हर इंसान की कुछ न कुछ ऐसी आदतें होती हैं, जो काफी अजीबोगरीब होती हैं. फिर चाहे वो बॉलीवुड सितारे ही क्यों न हों. ये भी अपनी पर्सनल लाइफ में कुछ अजीब आदतों के शिकार हैं. आज हम आपको उन्हीं अजीबोगरीब आदतों वाले कुछ सिलेब्रिटीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके बारे में जानकर आप सोचने लगेंगे कि, भला ये कैसी आदत है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सलमान खान – भाइजान के नाम से मशहूर सुपरस्टार सलमान खान के अजीबोगरीब आदत की बात करें तो उन्हें खुशबू जमा करने का काफी शौक है. वो भी कोई परफ्यूम नहीं, बल्कि अलग अलग तरह के खुशबूदार साबुनों का कलेक्शन करना इन्हें बहुत पसंद है. यही वजह है कि इनके पास आपको एक से बढ़कर एक साबुन मिल जाएंगे. इसके अलावा उन्हें टिश्यू पेपर या फिर नैपकिन का इस्तेमाल करना भी पसंद नहीं हैं, बल्कि उसके बदले उन्हें मलमल के कपड़ों का इस्तेमाल अपने चेहरे और हाथ को साफ करने के लिए करना पसंद है. वैसे ये अजीबोगरीब आदत तो है, लेकिन बुरी नहीं हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शाहरुख खान – बॉलीवुड के किंग खान को ये बिल्कुल पसंद नहीं कि खाते टाइम कोई उनकी तस्वीर ले ले. जी हां खाते समय फोटो क्लिक करवाना उन्हें बिल्कुल भी रास नहीं आता. और हां आपको जानकर अजीब लगेगा, लेकिन कहा तो यही जाता है कि शाहरुख खान को आइस्क्रीम खाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है. हां जहां तक उनके पसंद की बात है तो उन्हें गेम खेलना बहुत पसंद है. अपने मन्नत में उन्होंने पूरा फ्लोर ही गेम्स और गैजेट से भर रखा है, जहां वो खेलने के लिए अपने दोस्तों को भी इनवाइट करते हैं.

ये भी पढ़ें: विक्की कौशल ने बीवी कटरीना के बांधे तारीफों के पुल, बोले- वो चलती-फिरती डॉक्टर हैं (Vicky Kaushal Praised Wife Katrina, Said- She Is A Walking Doctor)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आमिर खान – कहते हैं कि मिस्टर परफेक्सनिस्ट आमिर खान को प्रैंक करने में काफी मजा आता है. इसका एक किस्सा एक बार किसी इंटरव्यू के दौरान माधुरी दीक्षित ने सुनाया था. उन्होंने बताया कि फिल्म ‘दिल से’ के सेट पर उनका हाथ देखने के बहाने आमिर खान ने उनके हाथ पर थूक दिया था, जिससे वो बहुत गुस्सा हो गई थीं और हॉकी स्टिक लेकर उनके पीछे दौड़ पड़ी थीं. यही नहीं, आपको शायद यकीन न हो, लेकिन कहा जाता है कि इस सुपरस्टार को नहाना बिल्कुल पसंद नहीं है. हालांकि नहाना तो पड़ता ही है.

ये भी पढ़ें: काफी पढ़े लिखे हैं वरुण धवन, क्वालिफिकेशन जानकर दंग रह जाएंगे आप (Varun Dhawan Is Very Educated, You Will Be Stunned To Know His Qualification)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अमिताभ बच्चन – बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन जब कभी किसी दूसरे देश की सैर करते हैं तो वो अपने हाथ में एक नहीं, ब्लिक दो घड़ी पहनते हैं. एक उस देश का जहां वो जा रहे हैं और दूसरा अपने देश का, ताकि दोनों जगहों के समय को लेकर उन्हें किसी तरह का कोई कनफ्यूजन न रह जाए. भई ये तो कमाल की आदत है. क्या कहते हैं आप?

ये भी पढ़ें: सुनील शेट्टी ने बताया कि आखिर जिम में क्यों जा रही है लोगों की जान, इन बातों का रखें खास ध्यान (Sunil Shetty Told Why People’s Lives Are Going In The Gym, Take Special Care Of These Things)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

विद्या बालन – विद्या बालन के बारे में कहा जाता है कि उन्हें मोबाइल फोन चेक नहीं करने की काफी बुरी आदत है, जिसकी वजह से कई बार वो कई बड़े इवेंट्स भी मिस कर जाती हैं. ऐसे में कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें कहीं पर इनवाइट करना हो या फिर उनका हालचाल लेना हो, तो उन्हें फोन पर मैसेज न करके चिट्ठियां भेजनी चाहिए. वैसे ये तो काफी अजीब आदत है. क्यो है न?

×