‘गंगूबाई काठियावाड़ी&#...

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के डिजिटल राइट्स 70 करोड़ में बिके; दिवाली के आसपास रिलीज़ हो सकती है फिल्म (‘Gangubai Kathiyawadi’s Digital Rights sold in 70 crore; Film will Release around Diwali)

निर्देशक संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं इसलिए संजय लगातार तीन महीनों से फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.फिल्म का अधिकतर हिस्सा पूरा हो चूका है. अब खबरें हैं की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के मेकर्स ने इसके डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स को 70 करोड़ रुपये में बेच दिए हैं. फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज़ हो सकती है.संजय लीला भंसाली की ये फिल्म माफिया क़्वीन गंगूबाई के जीवन से प्रेरित है.

Gangubai Kathiyawadi
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

संजय लीला भंसाली अपने हर फिल्म और उसके सेट को बड़े स्तर पर दिखने के लिए जाने जाते हैं. संजय की फिल्मों में गानों को बड़े ग्लैमराइज अंदाज में शूट किया जाता है. संजय फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में भी कुछ कमाल के डांस नंबर्स शूट करने जा रहे हैं. उनकी हर फिल्म के गाने सुपरहिट रहे हैं.संजय लीला भंसाली फिल्म के सीन की तरह ही गानों पर भी खूब मेहनत करते हैं. फिल्म के डांस नंबर्स की शूटिंग फरवरी के तीसरे हफ्ते से शुरू होगी।

Gangubai Kathiyawadi
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने गोरेगाव में काफी बड़ा सेट लगे है जहाँ 200 से ज्यादा बैकग्राउंड डांसर्स के साथ फिल्म के गाने शूट किये जायेंगे. फिल्म के सेट को डुप्लीकेट कमाठीपुरा का रूप दिया गया है. फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ मशहूर लेखक हुसैन ज़ैदी की किताब ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ पर आधारित है. आलिया इस फिल्म में एक वेश्यालय की मालकिन का किरदार निभाती नज़र आएंगी.

Gangubai Kathiyawadi
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

ख़बरें हैं की फिल्म में आलिया की एक्टिंग से संजय लीला भंसाली काफी खुश हैं. जहाँ एक तरफ महामारी के कारण प्रोडूसर्स खर्चों में कटौती कर रहे हैं तो वहीँ संजय ने इस फिल्म के लिए बड़ा मैदान पूरे महीने के लिए किराये पर लिया है. फिल्म को लेकर संजय लीला भंसाली विवादों में भी फंस चुके हैं लेकिन उन्होंने फिल्म की शूटिंग नहीं रोकी. आलिया के लिए भी यह फिल्म काफी खास है. आलिया फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर कर चुकी हैं. फिल्म का इंतज़ार तो आलिया के फैंस भी कर रहे हैं. देखना दिलचस्प होगा की फिल्म दर्शकों की कसौटी पर कितनी खरी उतरती है.