गौहर खान और पति जैद ने एक दूसरे ...

गौहर खान और पति जैद ने एक दूसरे को दोबारा क्यों पहनाई जयमाला?(Gauahar Khan And Zaid Darbar Again Exchanged ‘Jai Mala’, Know Why!)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल गौहर खान और जैद दरबार की शादी को एक महीने पूरे होने ही वाले हैं. दोनों पिछले महीने ही 25 दिसंबर 2020 को शादी के बंधन में बंधे थे. और शादी के एक महीने बाद दोनों एक बार फिर एक दूसरे को जयमाला पहनाते नज़र आए. और जयमाला पहनाने की वजह भी बड़ी ही प्यारी है.

Gauahar Khan And Zaid Darbar


गौहर और जैद ने 25 दिसम्बर को निकाह किया था और दोनों के वेडिंग फंक्शन इतने शानदार थे कि उनके फोटोज और वीडियोज़ कई दिनों तक सोशल मीडिया पर छाए हुए थे.

Gauahar Khan And Zaid Darbar

खैर इन दिनों दोनों अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. गौहर खान अक्सर पति जैद के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. फिलहाल कपल अपने हनीमून के लिए उदयपुर गया हुआ है. और दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम एंजॉय कर रहे हैं.

Gauahar Khan And Zaid Darbar

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कपल एक-दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं. चूंकि उनकी शादी को बहुत जल्द ही एक महीना पूरा होने वाला है, तो इस खुशी को सेलिब्रेट करते हुए दोनों ने एक दूसरे को ‘जयमाला’ भी पहनाया है.

Gauahar Khan And Zaid Darbar

दरअसल गौहर और जैद उस दिन अपने किसी रिश्तेदार के घर डिनर के लिए गए थे. वहीं की कुछ फोटोज अब सामने आए हैं, जिसमें गौहर और जैद केक काटते हुए और एक-दूसरे को जयमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं.

Gauahar Khan And Zaid Darbar


इसी मौके का एक वीडियो भी गौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा, गौहर ने लिखा कि, “प्यारे परिवार के समय के लिए शुक्रिया”.  वीडियो में गौहर और ज़ैद ‘आशिकी 2’ के गाने ‘तुम ही हो…’ पर डांस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में गौहर ने पिंक और ग्रे -टोंड का शरारा सूट पहना हुआ है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

Gauahar Khan And Zaid Darbar

वीडियो में दोनों की में बेहद ही प्यारी सी केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. फैन्स को भी उन्हें इस रोमांटिक अंदाज़ में देखना बहुत पसंद आ रहा है और वे उनके इस वीडियो का जमकर तारीफ कर रहे हैं और इसे खूब लाइक्स भी मिल रहे हैं.

×