शौहर ज़ैद दरबार को गोद में उठाकर...

शौहर ज़ैद दरबार को गोद में उठाकर गौहर खान ने किया पोज़, तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल (Gauahar Khan Lifts Hubby Zaid Darbar in Her Arms, Pics Goes Viral on Social Media)

एक्ट्रेस गौहर खान और ज़ैद दरबार का निकाह सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहा. गौहर और ज़ैद की चिक्सा, मेहंदी, संगीत, निकाह और रिसेप्शन सेरेमनी की कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. गौहर और ज़ैद का निकाह 25 दिसंबर को क्रिसमस के दिन हुआ था, जिसके बाद यह कपल हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे का हो गया. भले ही गौहर और ज़ैद की शादी की सारी रस्में पूरी हो गई हैं, लेकिन अब भी उनके कई खूबसूरत वीडियोज़ और फोटोज़ सामने आ रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने वेडिंग एल्बम से कुछ लेटेस्ट फोटोज़ शेयर किए हैं. यह तस्वीरें उनकी वलीमा सेरेमनी की है, जिसमें गौहर अपने शौहर ज़ैद को गोद में उठाए हुए नज़र आ रही हैं.

वलीमा सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए गौहर ने लिखा है- ‘अच्छे में, बुरे में, कमज़ोरी में, ताकत में, सभी में साथ हैं, ज़ैद दरबार.’ इन तस्वीरों में इस नव विवाहित दंपत्ति का लुक देखते ही बन रहा है और दोनों की केमेस्ट्री कमाल की लग रही है. गौहर खान ट्रेडिनशन लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और ज़ैद दरबार ब्लैक शूट में काफी जंच रहे हैं. गौहर-ज़ैद इस सेरेमनी के दौरान एक-दूसरे के साथ बहुत खुश लग रहे हैं और उनकी खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही है.

Gauahar Khan Lifts Hubby Zaid Darbar

इससे पहले भी गौहर ने ज़ैद के साथ कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर किए थे, जिसमें कपल एक जैसी टी-शर्ट पहने हुए नज़र आ रहा था. ज़ैद की टी-शर्ट पर ‘हबी’ लिखा था, जबकि गौहर की टी-शर्ट पर ‘वाइफी’ लिखा हुआ था. एक जैसी टी-शर्ट में कपल की तस्वीरों ने भी फैन्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. सबसे खास बात तो यह है कि कपल ने अपनी शादी की सभी रस्मों के दौरान एक जैसे आउटफिट कैरी किए. दोनों का निकाह परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुआ है. यह भी पढ़ें: शादी के बाद जब कुशाल टंडन से हुआ गौहर खान का सामना, एक्स बॉयफ्रेंड ने दिया ये रिएक्शन (When Gauhar Khan Met Ex-Boyfriend Kushal Tandon in Flight after Marriage, know-How Actor Reacted)

Gauahar Khan Lifts Zaid Darbar

आपको बता दें कि ज़ैद दरबार की हो चुकीं गौहर खान निकाह के बाद अपने काम के लिए निकलीं और फ्लाइट में ट्रैवल करते समय अचानक उनकी मुलाकात एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन से हो गई. हालांकि इस इत्तेफाक की कल्पना न तो गौहर ने की थी और न ही कुशाल टंडन ने… फ्लाइट में अचानक हुई इस मुलाकात को एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और गौहर के साथ वीडियो बनाकर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया.

Gauahar Khan and Zaid Darbar

वीडियो में कुशाल गौहर को शादी की बधाई देते हुए दिखाई दिए और उन्होंने वीडियो बनाते समय कहा कि वो एक जगह अपने काम से जा रहे थे और फ्लाइट में उनकी मुलाकात पुरानी दोस्त से हो गई, जिसकी हाल ही में शादी हुई है. वो कहते हैं कि शायद मुझे इन्हें असलियत में शादी की मुबारकबाद देनी थी, हाय मेरी किस्मत… इसके साथ ही उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- एक हसीन इत्तेफाक. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ. यह भी पढ़ें: देखें गौहर खान और ज़ैद दरबार के रिसेप्शन की खूबसूरत तस्वीरें! (Stunning Photos Of Actress Gauahar Khan And Zaid Darbar’s Reception Ceremony, Couple Looks ‘Made For Each Other’)

Gauahar Khan and Zaid Darbar

गौरतलब है कि ‘बिग बॉस 7’ के दौरान कुशाल टंडन और गौहर खान के बीच अफेयर की खबरें मीडिया में सुर्खियां बनी थीं. शो के दौरान बिग बॉस के घर में ही दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा था, दोनों के बीच रिश्ता घर से बाहर आने के बाद भी कुछ समय तक अच्छा रहा, लेकिन कुछ समय बाद दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई और कपल का ब्रेकअप हो गया. भले ही ब्रेकअप के बाद गौहर और कुशाल की राहें अलग हो गईं, लेकिन दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता अब भी बरकरार है.

×