शादी के 6 महीने बाद गौहर खा...

शादी के 6 महीने बाद गौहर खान हनीमून मनाने पहुंचीं मॉस्को, फोटोज़ में पति ज़ैद पर प्यार लुटाती आईं नज़र (Gauhar Khan, Honeymooning In Moscow With Husband Zaid Darbar, Shares Romantic Pics)

एक्ट्रेस गौहर खान पिछले साल दिसंबर में कोरियोग्राफर जैद दरबार के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं, लेकिन तब कोरोना पैंडेमिक, काम और पिता के निधन की वजह से गौहर-ज़ैद हनीमून पर नहीं पाए थे, लेकिन अब जब इस कपल को जैसे ही मौका मिला, वे हनीमून मनाने मॉस्को जा पहुंचे हैं, जहां से उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी के खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं. गौहर ने इसे अपना हनीमून पीरियड बताया है.

Gauhar Khan and Zaid Darbar

इन फोटोज में गौहर खान पूरी तरह से जैद दरबार के प्यार में डूबी नजर आ रही हैं. एक फोटो में गौहर और जैद एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं. फैन्स को कपल की ये अदा खूब पसंद आ रही है.

Gauhar Khan and Zaid Darbar

इन फोटोज़ को शेयर करते हुए गौहर ने कैप्शन में लिखा- ‘लव इन मॉस्को’. इसके साथ उन्होंने हार्ट वाला इमोजी भी शेयर किया है.

Gauhar Khan and Zaid Darbar

इन फोटोज में गौहर ने पीले रंग का टॉप और जींस पहना हुआ है, वहीं जैद भी कैजुअल लुक में हैं. दोनों में इतनी रोमांटिक केमिस्ट्री नज़र आ रही है कि फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी इन फोटोज पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. शायद यही वजह है कि शेयर करने के कुछ ही घन्टों के अंदर ये फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो गईं.

Gauhar Khan and Zaid Darbar

इन फोटोज़ पर ज़ैद ने भी प्यार लुटाया है और कमेंट सेक्शन में लिखा- ‘आई लव यू माई गौ.‘ इन फोटोज़ को जैद ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके अलावा गौहर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कई वीडियोज़ भी शेयर किए हैं.

Gauhar Khan and Zaid Darbar

बता दें कि मॉस्को अब सेलिब्रिटीज का फेवरेट हॉलीडे स्पॉट बनता जा रहा है. कुछ दिनों पहले तापसी पन्नू मॉस्को घूमने गई थीं, उसके बाद हिमांशी खुराना की मॉस्को ट्रिप की फोटोज़ सामने आईं और अब गौहर खान मॉस्को हनीमून मनाने पहुंची हैं.

Gauhar Khan and Zaid Darbar