गुड न्यूज़! प्रीति ज़िंटा के घर ...

गुड न्यूज़! प्रीति ज़िंटा के घर गूंजी किलकारी, 46 साल की उम्र में एक्ट्रेस बनीं जुड़वा बच्चों की मां (Good News! Preity Zinta Became Mother of Twins Baby At The Age of 46)

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रीति ज़िंटा के घर एक साथ दोहरी खुशियों ने दस्तक दी है. जी हां, बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति ज़िंटा के घर किलकारी गूंजी है और एक्ट्रेस 46 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बन गई हैं. सरोगेसी की मदद से प्रीति ज़िंटा एक बेटे और एक बेटी की मां बनी हैं. उन्होंने इस गुड न्यूज़ को अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर किया है. अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर गुड न्यूज़ को शेयर करते हुए प्रीति और उनके पति जीन गुडइनफ ने अपने जुड़वा बच्चों का नाम भी बताया है.

Preity Zinta
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Preity Zinta
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

प्रीति ज़िंटा ने अपने पति जीन गुडइनफ के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन लिखा है- ‘आज आप सभी के साथ हमारी अमेज़िंग न्यूज़ शेयर करना चाहती हूं. मैं और जीन बहुत खुश हैं, क्योंकि हमारे घर में दो जुड़वा बच्चों जय ज़िंटा गुडइनफ और जिया ज़िंटा गुडइनफ ने जन्म लिया है.’ प्रीति द्वारा इस पोस्ट को शेयर किए जाने के बाद से लगातार उनके फैन्स और सेलेब्स बधाई दे रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि सरोगेसी के ज़रिए जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली प्रीति ज़िंटा ने पहले से ही करीब 24 लड़कियों को गोद लिया है और उनकी ज़िंदगी सवार रही हैं. यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा से दीपिका पादुकोण तक, किस एक्ट्रेस की इंगेज़मेंट रिंग है सबसे महंगी, जानें कीमत (From Priyanka Chopra To Deepika Padukone, Which Actress’s Engagement Ring Is The Most Expensive, Know The Price)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रीति ज़िंटा ने साल 2016 में जीन गुडइनफ से शादी की थी, 29 फरवरी को कपल ने लॉस एंजिलिस में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचाई थी और अपनी शादी की बात को कुछ समय तक सबसे छुपाकर रखा था. लॉस एंजिलिस में शादी के बंधन में बंधने के बाद प्रीति ने अपनी शादी को रिवील करते हुए मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट की थी. प्रीति जिंटा और उनके पति की उम्र में 10 साल का फासला है. प्रीति अपने पति जीन से 10 साल बड़ी हैं.

Preity Zinta
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Preity Zinta
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जीन गुडइनफ से शादी करने से पहले प्रीति ज़िंटा का नाम बिज़नेसमैन नेस वाडिया के साथ जुड़ा था. बताया जाता है कि कपल ने करीब 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया. हालांकि लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आने लगी और दोनों का ब्रेकअप हो गया. नेस वाडिया से ब्रेकअप के बाद प्रीति ज़िंटा की लाइफ में जीन गुडइनफ आए, जो अब उनके लाइफ पार्टनर हैं. यह भी पढ़ें: कविता कौशिक ने कंगना रनौत पर तंज कसते हुए पूछा- प्रियंका चोपड़ा को क्यों नहीं मिलता पद्मश्री? यूज़र्स बोले, ये कौन है सस्ती स्वरा भास्कर? जानकारी न हो तो गूगल करो… (‘Why Didn’t Priyanka Chopra Get Padma Shri?’ Questions Kavita Kaushik, Netizens Ask- Who Is This Swara Bhaskar Lite?)

Preity Zinta
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Preity Zinta
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

प्रीति ज़िंटा के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले काफी समय से वो फिल्मों से दूर हैं और फिलहाल अपनी फैमिली लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं. प्रीति ने अपने करियर की शुरुआत विज्ञापनों से की थी, जिसके बाद उन्हें सबसे पहले साल 1998 में आई मणि रत्नम की फिल्म ‘दिल से’ में देखा गया, जो उनकी डेब्यू फिल्म कहलाई. इसके बाद प्रीति फिल्म ‘क्या कहना’ में नज़र आईं, फिर क्या था प्रीति ने इसके बाद तो एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया और उनका नाम बॉलीवुड की सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में शुमार हो गया. प्रीति आईपीएल टीम ‘किंग्स इलेवन पंजाब’ की मालकिन भी हैं.

×