बेटी अनन्या पांडे से भी कहीं ज़्...

बेटी अनन्या पांडे से भी कहीं ज़्यादा हॉट, स्टाइलिश और बोल्ड हैं उनकी मां भावना पांडे, यक़ीन नहीं होता, तो देखें ये तस्वीरें… (Gorgeous! Ananya Panday’s Mom Bhavna Pandey Is As Glamorous And Bold As Her Daughter Ananya, See Stunning Pictures)

अनन्या पांडे (Ananya Panday) हमेशा अपनी खूबसूरती और स्टाइल (stylish) को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन क्या आप जानते हैं उनको ये स्टाइलिंग सेंस विरासत में मिली है. अनन्या का मॉम भावना पांडे (Bhavna Pandey) उनसे भी ज़्यादा बोल्ड और स्टाइलिश हैं और हॉटनेस (hotness) के मामले में वो अपनी बेटी (daughter) से कहीं ज़्यादा आगे हैं.

पिछले दिनों उन्होंने ब्लिंग आउटफिट (bling out fit) के साथ जो पोज़ दिए वो काफ़ी वायरल हो रहे हैं और इसके साथ ही उन्होंने बेटी अनन्या के साथ भी एक पिक्चर पोस्ट की है जिसमें अनन्या ट्रांसपेरेंट गाउन में क़हर ढा रही हैं लेकिन फिर भी सबकी नज़रें भावना पर ही जाकर ठहर रही हैं क्योंकि वो भी कम बला की हसीन नहीं लग रहीं.

फिटनेस के मामले में भी भावना बहुत आगे हैं. भावना अपनी थ्रोबैक पिक भी अक्सर शेयर करती रहती हैं जिनको देख ये अंदाज़ा लगाना ज़रा भी मुश्किल नहीं कि यंग हर में तो भावना वाक़ई अपने समय के हिसाब से काफ़ी मॉडर्न और बोल्ड थीं.

आप भी देखें भावना पांडे की तस्वीरें जिनको देख आप भी उनकी तारीफ़ करे बिना नहीं रह सकेंगे…

चंकी पांडे के साथ भी तमाम तस्वीरों में भावना काफ़ी हॉट लग रही हैं…

भावना अपनी थ्रोबैक पिक्स भी अक्सर शेयर करती रहती हैं, जिनमें उनका स्टाइल और फ़ैशन सेंस साफ़ झलकता है…

बात अभी की करें तो भावना अब भी कहीं से कम नहीं लगतीं…

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: आमना शरीफ का चौंकानेवाला खुलासा, कहा- कसौटी जिंदगी की 2 में निभाए कोमोलिका के निगेटिव किरदार ने उनकी मेंटल हेल्थ को बुरी तरह ख़राब कर दिया था! (Shocking! Aamna Sharif Reveals How The Negative Character Of Komolika In Kasauti Zindagi Ki 2 Had Severely Damaged Her Mental Health)

×