गोविंदा ने करवा चौथ पर पत्नी सुन...

गोविंदा ने करवा चौथ पर पत्नी सुनीता आहूजा को गिफ्ट की BMW कार, कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप (Govinda gifts BMW car to wife Sunita Ahuja on Karva Chauth, you will be stunned to know the price)

करवा चौथ को अखंड सौभाग्य का पर्व कहा जाता है. इस दिन विवाहित महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र और खुशहाल जीवन की कामना से व्रत रखती हैं. इस खास अवसर पर पति भी अपनी पत्नी को कोई गिफ्ट या सरप्राइज देता है. ऐसे में भला बॉलीवुड के स्टार्स कैसे पीछे रह सकते हैं. जी हां, बॉलीवुड एक्टर्स अपनी पत्नियों के प्रति अपना प्यार ज़ाहिर करने के लिए करवा चौथ पर गिफ्ट की मदद लेते हैं. एक्टर गोविंदा ने भी अपनी पत्नी सुनीता आहूजा को बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट किया है, जिसकी कीमत जानकर आप दंग रह जाएंगे.

Govinda and His Wife
फ़ोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा ने करवा चौथ पर अपनी पत्नी सुनीता आहूजा को एक नई कार गिफ्ट करके इस अवसर को और भी खास बना दिया. गोविंदा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर इस ब्रांड न्यू कार की झलक भी दिखाई है.

24 अक्टूबर 2021 को गोविंदा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ करवा चौथ उत्सव की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, लेकिन, जिस चीज़ ने हमारा ध्यान सबसे ज्यादा खींचा वह थी ब्रांड न्यू बीएमडब्ल्यू कार, जिसे गोविंदा ने अपनी पत्नी को विशेष अवसर पर उपहार में दिया था. द फ्री प्रेस जर्नल की एक रिपोर्ट के अनुसार, गोविंदा ने जो कार सुनीता को गिफ्ट की है, उसे इसी महीने लांच किया गया है. यह बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज ग्रैन लिमोसिन आइकॉनिक वर्ज़न लग रहा है, जिसकी कीमत लगभग 62.96 लाख रुपए बताई जा रही है.

Govinda and His Wife
फ़ोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पत्नी सुनीता और नई कार की फोटोज़ को शेयर करके गोविंदा ने कैप्शन लिखा- मेरे सबसे अच्छे दोस्त के लिए, मेरे जीवन का प्यार, मेरे दो खूबसूरत बच्चों की मां करवा चौथ की शुभकामनाएं. मुझे तुमसे प्यार है. तुम्हारे लिए मेरा प्यार अथाह है, पर आज आपको एक छोटा सा तोहफा दे रहा हूं. आप इस दुनिया में और भी बहुत कुछ पाने के लायक हैं. लव यू माय सोना! @officialsunitaahuja #Happykarwachauth #truelove

सुनीता आहूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर पति गोविंदा के साथ करवा चौथ की रस्में निभाते हुए कुछ तस्वीरें साझा कीं.इसके साथ उन्होंने अपने दोस्तों और चाहने वालों को करवा चौथ की शुभकामनाएं दी.

अनजान लोगों के लिए बता दें कि गोविंदा और सुनीता ने 1987 में शादी की थी और उनके दो बच्चे हैं- बेटी नर्मदा आहूजा और बेटा यशवर्धन आहूजा. कपल नेे कुुुछ समय तक अपनी शादी को छुपाए रखा. बेटी के जन्म के बाद उन्होंने अपनी शादी का खुलासा किया.

×