9 महीने के इंतज़ार के बाद सुशांत ...

9 महीने के इंतज़ार के बाद सुशांत सिंह के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी; एनसीबी ने फाइल की 30 हज़ार पन्नों की चार्जशीट (Great news for Sushant Singh’s fans after 9 months of waiting; NCB filed a Charge Sheet of 30 thousand pages)

Sushant Singh
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

9 महीनों के इंतज़ार के बाद आखिरकार सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आयी है. एक्टर सुशांत सिंह की मौत के मामले में ड्रग्स एंगेल से जांच करने वाली एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) अब 9 महीने बाद चार्जशीट दाखिल करने जा रहा है. एनसीबी के मुंबई जोनल हेड समीर वानखेड़े खुद इस चार्जशीट को स्पेशल एनडीपीसी कोर्ट में दाखिल करेंगे.ख़बरें हैं कि 16 /20 में दायर होने वाली ये चार्जशीट 25 हज़ार से भी ज्यादा पन्नों की हो सकती है. इस मामले में एक्ट्रेस और सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रह चुकी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती मुख्य आरोपी हैं.

Rhea Chakraborty and Showik Chakraborty
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Showik Chakraborty
फोटो सौजन्य:पीटीआई

आपको बता दें कि पिछले साल 14 जून 2020 की एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपने घर पर मृत पाए गए थे. इस खबर’से पूरा देश सकते में आ गया था. किसी को यकीं नहीं हो रहा थे कि सुशांत सिंह आत्महत्या कर सकते हैं. हालाँकि शुरुआत में मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या का मामला करार दिया था लेकिन उनके फैंस और परिवार इसे हत्या बता रहे हैं और पिछले कई महीनो से उनके लिए इंसाफ की मांग सोशल मीडिया पर लगातार की जा रही है. हाल ही में सुशांत के फैंस ने इस मामले की जांच कर रही सीबीआई से केस पर जल्द कोई अपडेट देने की गुहार लगाई है. ट्वीटर पर लोगों ने सुशांत सिंह को इंसाफ दिलाने की मुहीम चला रखी है.

Sushant Singh
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स की बरामदगी और इलेक्ट्रिक उपकरणों की रिपोर्ट, फॉरेंसिक रिपोर्ट गवाहों के बयान के आधार पर चार्जशीटतैयार की गयी है. बताया जा रहा है कि इस मामले में एनसीबी ने अब तक 33 लोहों को गिरफ्तार किया है. इसमें रिया और उनके भाई के अलावा सुशांत सिंह के घर के कर्मचारी सैमुअल मिरांडा,दीपेश सावंत और कई ड्रग पैडलर शामिल हैं. सुशांत सिंह मामले में एनसीबी कई फ़िल्मी हस्तियों से भी पूछताछ कर चुकी है. सुशांत सिंह की मौत हुए 9 महीने बीत चुके हैं उनके मामले की जांच सीबीआई ,एनसीबी और ईडी भी कर रही है लेकिन अब तक कोई भी एजेन्सी सुशांत की मौत के मामले में किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंची है. ऐसे में सुशांत सिंह के फैंस और उनका परिवार सुशांत के लिए इंसाफ की आस लगाए सोशल मीडिया पर उनके लिए लगातार मुहीम चलाकर लड़ाई लड़ रहे हैं.

×