क्या गुड्डू पंडित अली फ़ज़ल न...

क्या गुड्डू पंडित अली फ़ज़ल ने कर ली है ऋचा चड्ढा से गुपचुप शादी? शेयर की मोहब्बत की मेहंदी की फ़ोटो (Guddu Pandit Ali Fazal Secretly Tied Knot With Richa? Shared Photo of ‘Mehndi with Mohabbat’)

बॉलीवुड के मोस्ट पावरफुल कपल्स में से एक अली फ़ज़ल और ऋचा चड्ढा की शादी का उनके फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. कोरोना के चलते कपल की शादी भी टलती जा रही है, लेकिन अब लगता है कि उनके फैंस का इंतज़ार ख़त्म हो गया है. गुड्डू पंडित यानी अली फ़ज़ल की लेटेस्ट पोस्ट से तो कम से कम यही लग रहा है.

Ali Fazal With Richa

दरअसल हाल ही में अली फजल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें एक मेंहदी लगा हाथ दिख रहा है जो फूलों से भरा हुआ है. फोटो के साथ ही एक्टर ने कैप्शन में लिखा है कि ‘मोहब्बत डूडल मेहंदी के साथ..’ बता दें कि फोटो में न ही किसी का चेहरा है और न ही किसी को टैग किया गया है.

Ali Fazal With Richa

अली ने जैसे ही यह पोस्ट डाला वह वायरल हो गया. लोग उन्हें तुरंत ही शादी की मुबारकबाद भी देने लगे. साथ ही उनके कुछ फैन्स एक्टर से सवाल कर रहे हैं कि क्या उन्होंने शादी कर ली है? सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स ने भी उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने अली की पोस्ट पर रेड हॉर्ट इमोजी शेयर कर रियेक्ट किया है. वहीं एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर ने कॉमेंट करते हुए ओएमजी लिखा है. फैंस भी लगातार अपने फेवरेट गुड्डू भइया को मुबारकेबाद दे रहे हैं.

Ali Fazal With Richa

बता दें कि ऋचा और अली लंबे समय से रिश्ते में है और लिव इन में रह रहे हैं. बता दें कि दोनों की दोस्ती साल 2013 में आई फिल्म फुकरे से शुरू हुई थी, फिल्म के बाद ही दोनों ने डेट करना शुरू किया और रिश्ते में आ गए. ऋचा और अली ने अप्रैल 2020 में शादी करने का ऐलान किया था, लेकिन कोरोना लॉकडाउन के चलते भी उन्हें शादी पोस्टपोन करनी पड़ी थी.

Ali Fazal

कहा जा रहा था कि ये दोनों 2021 में शादी कर लेंगे. ऐसे में अली के इस पोस्ट ने उनकी शादी की अटकलों को हवा दे दी है. हालांकि एक्टर की ओर से इस बारे में अब तक कोई कंफर्मेशन नहीं आई है.

Ali Fazal With Richa