गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने...

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने गुपचुप तरीके से की थी शादी, इस वजह से 2 साल तक सबसे छुपाकर रखा था अपना रिश्ता (Gurmeet Choudhar and Debina Bonerjee had Married Secretly, Because of This They Kept Their Relationship Hidden for 2 Years)

शादी के करीब 11 साल बाद टीवी के सीता-राम देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर पहले बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है. हाल ही में गुरमीत चौधरी ने अपनी पत्नी देबिना बनर्जी के साथ एक फोटो शेयर कर फैन्स के साथ इस गुड न्यूज़ को शेयर किया है. तस्वीर में देबिना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आईं. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक वक्त ऐसा था जब दोनों एक-दूसरे के प्यार में इस कदर पागल हो गए थे कि उन्होंने सबसे छुपकर गुपचुप तरीके से शादी रचा ली और करीब दो साल तक इसकी भनक किसी को भी नहीं लगने दी. आखिर गुपचुप शादी करने के बाद दोनों ने दो साल तक अपने रिश्ते को क्यों छुपाकर रखा, चलिए जानते हैं इसकी वजह.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, साल 2009 में गुरुमीत और देबिना ने मंदिर में अपने बेहद करीबी दोस्तों की मौजूदगी में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी, लेकिन दोनों की शादी के बारे में सिर्फ उन्हीं लोगों को पता था जो उस वक्त मंदिर में मौजूद थे. दोनों ने शादी के बाद करीब दो साल तक अपने-अपने परिवार वालों से अपने रिलेशनशिप को छुपाकर ही रखा. उन्हें डर था कि उनके परिवार वाले दोनों के रिश्ते के लिए राज़ी नहीं होंगे. यह भी पढ़ें: शानदार फोटो के साथ टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने अन्नाउंस की प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज, कहा- ‘जल्द आने वाला चौधरी जूनियर…’ (Actor Gurmeet Choudhary-Debina Bonnerjee Announce Pregnancy, Says ‘Choudhary junior coming soon’)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शादी के करीब दो साल बाद गुरमीत और देबिना ने अपनी-अपनी फैमिली से बात की. जब गुरुमीत और देबिना ने अपने पैरेंट्स को अपने रिलेशनशिप के बारे मे बताया तो दोनों के परिवार वालों ने अपनी सहमति दे दी. परिवार वालों को इस रिश्ते से ऐतराज न होने की सबसे बड़ी वजह यह थी कि टीवी के सियाराम की इस जोड़ी को फैन्स खूब पसंद करने लगे थे. परिवार वालों को राज़ी करने के बाद एक बार फिर से कपल ने 15 फरवरी 2011 को एक-दूसरे संग सात फेरे लिए. शादी के बाद एक इंटरव्यू में गुरमीत ने बताया था कि साल 2011 में शादी करने से पहले ही दोनों इस पवित्र बंधन में बंध चुके थे, जिसके बारे में फैमिली को नहीं बताया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गुरमीत और देबिना की लव स्टोरी की बात करें तो साल 2006 में एक टैलेंट हंट कॉन्टेस्ट के दौरान दोनों पहली बार मिले थे. बताया जाता है कि गुरमीत देबिना की रूममेट के बॉयफ्रेंड के दोस्त थे, लिहाजा अक्सर उनके घर आते-जाते रहते थे. पहली मुलाकात के करीब दो साल बाद साल 2008 में दोनों ने टीवी सीरियल ‘रामायण’ में साथ काम किया. रामायण में सीता और राम का किरदार निभाने वाले गुरमीत और देबिना को इसी शो के दौरान एक-दूसरे से प्यार हो गया, जिसके बाद दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी करने का फैसला कर लिया. यह भी पढ़ें: पेशे से बिज़नेसमैन हैं टीवी की इन टॉप एक्ट्रेसेस के लाइफ पार्टनर, लिस्ट में अंकिता लोखंडे से लेकर मौनी रॉय तक के नाम शामिल (These Top TV Actresses Have Married to Businessman, Names From Ankita Lokhande to Mouni Roy Are Included in This List)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

परिवार वालों की सहमति के बाद शादी के बंधन में बंधने के करीब 6 साल बाद साल 2017 में गुरमीत चौधरी ने अपने होमटाउन बिहार के जयरामपुर गांव में रहने वाली दो बच्चियों पूजा और लता को गोद लिया था, जिनकी परवरिश में कपल ने कोई कसर नहीं छोड़ी और अब शादी के 11 साल बाद कपल अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाला है, जिसका दोनों को बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार है.  

×