17 साल लिव इन में रहने के बाद 54...

17 साल लिव इन में रहने के बाद 54 की उम्र में हंसल मेहता ने सफीना हुसैन संग रचाया ब्याह, वायरल हुई तस्वीरें, मम्मी-पापा की शादी में दोनों बेटियां भी थीं मौजूद! (Hansal Mehta Gets Married To His Longtime Partner Safeena Husain After 17 years Of Togetherness, See Pictures)

डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) अपने काम को लेकर काफ़ी तारीफ़ें तो बटोरते ही हैं लेकिन उन्होंने अपने निजी रिश्तों को भी जिस तरह से निभाया उसके लिए भी लोग उनका सम्मान करते हैं. हंसल मेहता ने आख़िरकार अपने 17 साल के प्यार के रिश्ते को शादी का नाम दे ही दिया और अपनी लिव इन पार्टनर सफ़ीना हुसैन (Safeena Husain) संग एक सादे समारोह में ब्याह रचा लिया.

उनकी शादी की तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं और बॉलीवुड उनको बधाई संदेश भी दे रहा है. हंसल की ये दूसरी शादी है, पहली पत्नी सुनीता से उनकी शादी 11 साल ही चली और इससे उनको दो बेटे हैं. वो पिछले 17 सालों से सफ़ीना के साथ लिव इन में भले ही रह रहे हों लेकिन उनको वो अपनी पत्नी ही बताते आए हैं. सफ़ीना से हंसल को दो बेटियां हैं.

इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की पिक्चर्स शेयर करते हुए हंसल ने एक प्यार सा नोट भी लिखा है- 17 साल में हमने दोनों बच्चों, दो बेटों को बड़े होते देखा है और हमने अपने सपनों का पीछा करते हुए शादी करने का फैसला किया. ज़िंदगी में हमेशा की तरह यह भी अचानक और अनप्लांड था. लेकिन हमारे वादे हमेशा ही सच्चे थे और इस छोटे से समारोह के लिए हमें कभी कहा नहीं गया. आखिरकार प्यार सब पर हावी हो जाता है और वो हो गया है…

यह भी पढ़ें: पूरा हुआ 13 साल का सपना, दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम ने खरीदा मुंबई में अपने सपनों का आशियाना, कहा- मुंबई में मेरी पहली प्रॉपर्टी मेरी अम्मी के लिए! (Dipika Kakar’s Husband Shoaib Ibrahim Buys His First Property In Mumbai, Sasural Simar Fame Actor Says, This Is For My Ammi)

हंसल और सफीना ने सैन फ़्रांसिस्को में अपने दोस्तों, परिवार और दो बेटियों की मौजूदगी में शादी के दस्तावेजों पर हस्ताक्षर किए. इस मौक़े पर हंसल ne बेज कलर का सूट पहना हुआ था और सफ़ीना ने गुलाबी रंग का सलवार-सूट. दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं तस्वीरों में और बॉलीवुड ने भी बधाई देने में देर नहीं लगाई. मनोज बाजपेयी से लेकर हुमा क़ुरैशी, प्रतीक गांधी, विशाल भारद्वाज ने अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की है…

बात हंसल की करें तो उन्होंने हाईवे, यादें, लक्ष्य जैसी फिल्में बनाईं और उनकी वेब सीरीज स्कैम को भी खूब पसंद किया गया था. हंसल ने अपना करियर शुरू किया था कुकरी शो खाना ख़ज़ाना से. वहीं सफीना हुसैन पेशे से सामाजिक कार्यकर्ता हैं और एजुकेट गर्ल्स की संस्थापक हैं, जो भारत के ग्रामीण क्षेत्रों में लड़कियों की शिक्षा व विकास के लिए काम करती है. उनको अपने काम के लिए काफ़ी सराहना मिल चुकी है.

हंसल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी कैप्शन के साथ पिक्चर्स शेयर की हैं…

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारेसब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

×