Happy Birthday: 35 साल के ह...

Happy Birthday: 35 साल के हुए बेपनाह के हॉट एक्टर हर्षद चोपड़ा (Happy Birthday Harshad Chopra)

By Admin June 21, 2019 in Digital PR

टीवी के पॉपुलर शो ‘बेपनाह’ में आदित्य का किरदार निभाने वाले एक्टर हर्षद चोपड़ा आज 35 साल के हो गए हैं. हर्षद का जन्म 17 मई 1983 को महाराष्ट्र के गोंदिया में हुआ था. उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत ‘ममता’ सीरियल से की थी, जिसे दर्शकों ने ख़ूब पसंद किया था. इसके बाद हर्षद ने कई टीवी शोज़ में काम किया और लोगों के दिलों पर राज करने लगे. आज उनका नाम टीवी के मशहूर एक्टर्स में शुमार है.

बता दें कि हर्षद इन दिनों ‘बेपनाह’ सीरियल में एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के साथ नज़र आ रहे हैं और उनके को स्टार्स ने सेट पर हर्षद का बर्थडे एक दिन पहले ही सेलिब्रेट कर लिया. हर्षद ने सेट पर केक काटा और जेनिफर ने उन्हें केक खिलाया. हर्षद के जन्मदिन का यह वीडियो वायरल हो रहा है

https://www.instagram.com/p/Bi3G3hgFk_J/?hl=en&tagged=harshadchopra

 

हॉट और हैंडसम एक्टर हर्षद की सबसे ख़ास बात यह है कि उन्होंने अब तक जितने भी शोज़ में काम किया है, सभी के लिए उन्हें अवॉर्ड्स भी मिले हैं. अच्छी पर्सनैलिटी के चलते उन्हें हमेशा से ही अच्छे और दमदार किरदार निभाने का मौक़ा भी मिला है. हर्षद ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में की थी. अपने पहले सीरियल ‘ममता’ के बाद उन्होंने ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’, ‘अबंर धरा’, ‘जो जीता वही सुपरस्टार’, ‘किस देश में है मेरा दिल’, ‘तेरे लिए’, ‘धर्मपत्नी’, ‘दिल से दी दुआ…सौभाग्यवती भव’ और ‘हमसफर’ जैसे कई सीरियल्स में काम किया.

गौरतलब है कि सीरियल ‘बेपनाह’ में हर्षद और जेनिफर विंगेट की केमेस्ट्री को काफ़ी पसंद किया जा रहा है. इन दिनों शो में हर्षद और जेनिफर पति-पत्नी होने का नाटक कर रहे हैं और आगे इस कहानी में कई दिलचस्प मोड़ भी दर्शकों को देखने को मिलेंगे.

मेरी सहेली की ओर से हर्षद चोपड़ा को जन्मदिन की शुभकामनाएं. 

यह भी पढ़ें: टीवी एक्टर शक्ति अरोड़ा भूल गए अपना बर्थडे, पत्नी नेहा ने ऐसे दिलाया याद 

 

 

Free

November 2017( Meri Saheli )

Rs.35 Rs.0

Hair Style (E-Book)

Rs.30

Upwas Ke Vyanjan (E-Book)

Rs.30